Breaking News
Home / breaking / फेसबुक ने श्रीजात की विवादित कविता हटाई, कुंद्रा ने भी मांगी माफी

फेसबुक ने श्रीजात की विवादित कविता हटाई, कुंद्रा ने भी मांगी माफी

 

add kamal

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बनने पर आदित्यनाथ योगी को लेकर अभद्र टिप्पणी करने वाले फराह खान के पति शीरिष कुंदर ने शुक्रवार रात बिना किसी शर्त के अपने शब्दों पर माफी मांग ली और बयान वापस लेने की घोषणा कर दी। उधर, कोलकाता में योगी पर विवादास्पद कविता लिखकर फेसबुक पर पोस्ट करने वाले कवि श्रीजात की पुलिस सुरक्षा बढ़ा दी गई है। माहौल बिगड़ने पर फेसबुक ने श्रीजात की कविता अपनी साइट से हटा दी है।

03-17-10-images

सोशल मीडिया पर शुक्रवार देर रात अपने संदेश में शीरिष कुंदर ने कहा कि उनका मकसद किसी की भावनाओं को आहत करने का नहीं था। फिर भी अगर किसी को बुरा लगा हो, तो वे माफी मांगते हैं और अपने शब्दों को वापस लेते हैं।

योगी

मुख्यमंत्री के पद पर योगी आदित्यनाथ की नियुक्ति की खिल्ली उड़ाते हुए शीरिष कुंदर ने सोशल मीडिया पर उनके लिए गुंडे शब्द का इस्तेमाल किया था।

शीरिष ने लिखा था कि इसी तर्ज पर दाऊद इब्राहिम को सीबीआई का निदेशक और विजय माल्या को रिजर्व बैंक का गवर्नर बनाया जा सकता है। उनकी इस टिप्पणी को लेकर लखनऊ के हजरतगंज थाने में एफआईआर दर्ज होने के बाद शीरिष ने अपने रुख में बदलाव करते हुए माफी मांग ली और अपने विवादित कमेंट्स को डिलीट भी कर दिया।

keva bio energy card-2

ये पहला मौका नहीं है, जब शीरिष कुंदर विवाद में आए हों। एक बार एक पार्टी में वे शाहरुख खान से उलझ गए थे और आवेश में आकर शाहरुख ने उनको थप्पड़ मार दिया था। उनके चक्कर में फराह और शाहरुख के रिश्ते भी बिगड़ गए थे। हि

Check Also

27 अप्रैल शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, तृतीया तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह 08.18 …