Breaking News
Home / breaking / बच्चों के साथ गाने पर थिरकीं टीचर, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

बच्चों के साथ गाने पर थिरकीं टीचर, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

नई दिल्ली। दिल्ली के एक सरकारी स्कूल की टीचर और उनके स्टूडेंट्स का डांस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में टीचर क्लास के अंदर फिल्म किस्मत के एवरग्रीन गाने कजरा मोहब्बत वाला पर डांस करती दिख रही हैं। यह डांस इतना शानदार है कि लोगों को काफी पसंद आ रहा है। टीचर का नाम मनु गुलाटी है। उन्होंने खुद ट्विटर पर यह वीडियो शेयर किया है।
मनु ने हाल ही में वीडियो शेयर करके बताया कि कैसे उन्होंने और उनके छात्रों ने समर कैंप के आखिरी दिन एक यादगार मेमोरी बनाई। उन्होंने एक क्लास के अंदर क्लासिक गाने पर छात्रों के साथ जमकर डांस किया। आशा भोंसले और शमशाद बेगम द्वारा गाए गाने पर स्कूल यूनिफॉर्म पहनी छात्राएं सीधी लाइन में खड़ी होकर एक-एक कर अपने स्टेप्स कर फ्रेम से बाहर निकलती हैं। इसी बीच जब टीचर उनके साथ डांस करने के लिए फ्रेम में आईं तो छात्राएं बेहद खुश हो गईं और हाथ के इशारे दिखाकर मैडम ऐसे, मैडम ऐसे कहने लगीं।

गुलाटी ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘दिल्ली शहर का सारा मीना बाजार ले के। समर कैंप के आखिरी दिन हमारा इंपर्फेक्ट (टूटा-फूटा) डांस जिसने हमें आनंद और साथ के कुछ बेहतरीन पल दिए।’ इस वीडियो को अबतक छह लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। लोगों को स्टूडेंट और टीचर का यह बॉन्ड काफी पसंद आ रहा है और वे इसपर प्यार लुटा रहे हैं।

समाज को आपकी जैसी टीचर की जरूरत

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा, ‘समाज को आप जैसी शिक्षिका की जरूरत है, जिनके साथ छात्र पढ़ने के साथ-साथ अपना पैशन भी फॉलो कर पाएं। आपको सलाम।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘यह देखकर बहुत अच्छा लगा कि आप छात्रों की शिक्षा-दीक्षा के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ दे रही हैं। आपको सलाम।’ तीसरे यूजर ने लिखा, ‘सैल्यूट है आप जैसी मैडम को।’ चौथे यूजर ने लिखा, ‘बहुत खूबसूरत, टीचर और स्टूडेंट के बीच शानदार बॉन्ड।’

Check Also

खुले आसमां तले काटनी पड़ी रही रातें, कैंप में रुके चारधाम तीर्थयात्रियों का हंगामा

ऋषिकेश। इस बार चार धाम यात्रा पटरी से उतर चुकी है। प्रशासनिक अधिकारियों की अदूरदर्शिता …