Breaking News
Home / breaking / बच्चों ने बनाई गैंग, बात-बात पर घुसेड़ देते हैं चाकू

बच्चों ने बनाई गैंग, बात-बात पर घुसेड़ देते हैं चाकू

नई दिल्ली। मध्य दिल्ली के पटेल नगर, आनंद पर्वत, राजेंद्र नगर और आसपास के एरिया में 78-गैंग का खूब आतंक हैं। करण और उसके परिवार पर हमला करने वाले लड़कों को भले ही 78-गैंग से कोई सीधा संबंध न हो, लेकिन यहां के लड़के गैंग से बहुत प्रभावित हैं। कम उम्र में ही यह लड़के मरने-मारने को उतारू रहते हैं।

छोटी-छोटी बातों पर यह चाकू मारने से भी गुरेज नहीं करते हैं। इन लड़कों का कहना है कि वह तो नाबालिग हैं, पुलिस भी इनका कुछ नहीं बिगड़ पाएगी। ज्यादा से ज्यादा दो-चार महीने अंदर बंद रखेगी। उसके बाद तो इनको छोड़ना ही पड़ेगा। करण के परिवार से झगड़ा होने के बाद आरोपी खुलेआम जान से मारने की धमकी देकर गए थे।

 

करण के चाचा ने बताया कि शुक्रवार शाम को जब उनकी भाभी मंजू ने एक लड़के को डांटा था तो वह और ज्यादा गाली-गलौज करने लगा और उसने अपने साथियों को बुला लिया। परिवार ने उसी समय पीसीआर कॉल की, लेकिन पीसीआर की गाड़ी वहां नहीं पहुंची। आरोपी लड़के तो चले गए, लेकिन देख लेने की धमकी देकर चले गए।

परेशान परिवार उसी दिन रात को आनंद पर्वत थाने पहुंचा और लिखित में आरोपी लड़कों के खिलाफ शिकायत दी। लेकिन इसके बाद भी पुलिस की ओर से कोई एक्शन नहीं हुआ। शनिवार को दिन में आरोपियों ने परिवार को धमकाया। इसके बाद दोबारा पुलिस को खबर दी गई। परिवार थाने भी पहुंचा। लेकिन दोबारा आश्वासन ही मिला।

देर शाम को आरोपियों ने योजना बनाकर वारदात को अंजाम दिया। परिवार में इकलौते बेटे करण की मौत के बाद से परिजनों का रोते-रोते बुरा हाल है। करण की मां मंजू तो रोते-रोते बार-बार बेहोश हुए जा रही थी। परिजन उनको संभालने का प्रयास कर रहे थे। करण के पिता का भी यही हाल है। परिवार ने पुलिस से मामले में सख्य एक्शन लेने की गुहार लगाई है।

Check Also

गैंगरेप के बाद बच्ची को भट्टी में जिंदा जलाने वालों को फांसी की सजा

भीलवाड़ा। राजस्थान के शाहपुरा जिले के कोटड़ी में बहुचर्चित नाबालिग के साथ दुष्कर्म एवं उसकी कोयले …