Breaking News
Home / breaking / बदजुबानी पर आज़म खान ने लोकसभा स्पीकर रमा देवी से मांगी माफी

बदजुबानी पर आज़म खान ने लोकसभा स्पीकर रमा देवी से मांगी माफी

नई दिल्ली। सपा सांसद आजम खान ने आज बीजेपी सांसद एवं स्पीकर रमा देवी से ओम बिड़ला और अखिलेश यादव के सामने अपनी विवादित टिप्पणी के लिए माफी मांगी।

 25 जुलाई को आजम ने सदन में रमा देवी को कहा था कि- मन करता है बस आपकी आंखों में देखता रहूं। इस विवादित टिप्पणी से सदन में काफी हंगामा हुआ। आजम ने सोमवार को लोकसभा की कार्यवाही के दौरान रमा देवी को अपनी बहन बताया। इस पर रमा देवी ने कहा कि “आपकी आदत जरूरत से ज्यादा बिगड़ी हुई है। यह आदत जानी चाहिए।”

आजम ने सदन में कहा, “मैं पहले भी कह चुका हूं कि वे मेरी बहन जैसी हैं। मेरी ऐसी कोई भावना चेयर के प्रति न थी और न हो सकती है। मेरे भाषण और आचरण को सारा सदन जानता है। इसके बावजूद भी चेयर को ऐसा लगता है कि मेरे से कोई गलती हुई है तो मैं उसकी क्षमा चाहता हूं।” संसद की कार्यवाही से पहले ओम बिड़ला ने अपने ऑफिस में अखिलेश यादव और आजम खान के साथ बैठक भी की थी। इसमें रमा देवी भी शामिल रहीं।

यह है मामला

25 जुलाई को लोकसभा में तीन तलाक बिल पर बहस के दौरान शिवहर (बिहार) से सांसद रमा देवी स्पीकर पद पर बैठी हुई थीं। तभी आजम ने उन पर टिप्पणी की। इसके बाद लोकसभा में जमकर हंगामा हुआ। कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने आजम से माफी की मांग की थी। वहीं, बिड़ला ने भी आजम से माफी मांगने को कहा। इसके बाद आजम ने रमा देवी को अपनी प्यारी बहन बताया। लेकिन माफी मांगने की बात पर वह यह कहकर सदन से बाहर चले गए कि मुझे बेइज्जती सहकर यहां बात नहीं रखनी।

Check Also

18 मई शनिवार को आपके भाग्य में क्या होगा खास, पढ़ें आज का राशिफल

      वैशाख मास, शुक्ल पक्ष, दशमी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, …