Breaking News
Home / breaking / बर्खास्त महिला PTI की पुलिस से हाथापाई, शिक्षा मंत्री को काले झंडे दिखाने आई थीं

बर्खास्त महिला PTI की पुलिस से हाथापाई, शिक्षा मंत्री को काले झंडे दिखाने आई थीं

 

हिसार। बहाली की मांग लेकर पिछले तीन महीने से धरना प्रदर्शन करते आ रहे बर्खास्त 1983 शारीरिक शिक्षक (पीटीआई), जिनमें बड़ी संख्या में महिलाएं शामिल थीं, की आज पुलिस से उस वक्त भिड़ंत हो गई जब वे हरियाणा के शिक्षा मंत्री कंवर पाल गुर्जर को काले झंडे दिखाने जा रहे थे।

गुर्जर आज हिसार में कुछ कार्यक्रमों में शिरकत करने आए थे। उनके गांव कोहली के सरकारी स्कूल में शिलान्यास कार्यक्रम में पहुंचने से पहले ही हंगामा हो गया। यहां बर्खास्‍त पीटीआई शिक्षक काले झंडे दिखाने के लिए पहुंच गए। इस दौरान बर्खास्‍त पीटीआई महिलाओं और महिला पुलिस के बीच में झड़प हो गई।

कार्यक्रम में शिक्षा मंत्री के पहुंचने से पहले ही पुलिस ने सभी महिला पीटीआई अध्यापकों को हिरासत में लेकर हिसार भेज दिया। इस दौरान पीटीआई अध्यापकों व महिला पुलिस कर्मियों के साथ जमकर हाथापाई भी हुई। पीटीआई के बचाव में आए एक युवक की भी पुलिस ने जनसभा में ही पिटाई कर दी। मामला बिगड़ता देख पुलिस ने सभी पीटीआई रहे अध्यापकों को हिरासत में लेकर बस में हिसार भेज दिया।

पीटीआई ने छुपाए गए काले रंग के कपड़ों को बाहर निकाल बसों से लहराते हुए सरकार के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की। बर्खास्त पीटीआई अध्यापकों ने इसे पुलिस की गुंडागर्दी बताते हुए कहा कि इस तरह की हरकतों सेे उनकी आवाज को दबाया नहीं जा सकता।

Check Also

 20 मई सोमवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, शुक्ल पक्ष, द्वादशी तिथि, वार सोमवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, दोपहर …