Breaking News
Home / breaking / बाबा रामदेव की मोदी सरकार को सलाह, पाकिस्तान पर कर दो हमला

बाबा रामदेव की मोदी सरकार को सलाह, पाकिस्तान पर कर दो हमला

नई दिल्ली। योग गुरु बाबा रामदेव ने केंद्र की मोदी सरकार को पाकिस्तान पर हमला करने की सलाह दी है। उन्होंने कहा है कि भारत को पाकिस्तान पर हमला करके पूरे कश्मीर पर कब्जा करना चाहिए।


एक निजी चैनल की तरफ से आयोजित वंदे मातरम् कॉन्क्लेव में विचार व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि पाक लगातार कई सालों से सीमा पर संघर्ष विराम के उल्लंघन के साथ भारत में आतंकवाद को ब़़ढावा दे रहा है। अब वक्त आ गया है कि उसे क़़डा सबक सिखाया जाए। भारत को बलूचिस्तान में चल रहे संघर्ष को अपना समर्थन देना चाहिए। ऐसा करके पाक को वह तीन हिस्सों में बांट देगा।
उन्होंने कहा कि मोदी सरकार दाऊद इब्राहिम, मसूद अजहर व हाफिज सईद जैसे आतंकियों का सफाया करने में सक्षम रहेगी। 2019 तक इंतजार कीजिए, कुछ न कुछ देखने को जरूर मिलेगा। सरकार इन आतंकियों को कड़ा सबक सिखाएगी।

 योग यानी सकारात्मकता

उन्होंने कहा कि ऐसा एक भी उदाहरण नहीं है, जिसमें योग में पारंगत व्यक्ति ने आतंकवाद का रास्ता अपनाया हो। योग व्यक्ति को सकारात्मक बनाता है। यह सिखाता है कि सारा विश्व एक परिवार जैसा है।

बाबा रामदेव ने बताया कि वह जम्मू-कश्मीर में 150 एक़़ड जमीन का अधिग्रहण करने वाले हैं। वहां उद्योग लगाएंगे और उसमें केवल कश्मीरी युवकों को काम दिया जाएगा। उन्होंने जनता से चीनी सामान का बहिष्कार करने का आह्वान भी किया।

Check Also

भाजपा के पूर्व विधायक का महिला के बाल संवारते वीडियो वायरल, गाड़ी भी हुई सीज

हरिद्वार। ज्वालापुर विधानसभा के पूर्व विधायक रविदासाचार्य सुरेश राठौर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर …