Breaking News
Home / breaking / बार बालाओं का डांस बंद कराने गई पुलिस पर भड़के ग्रामीण, पथराव में 4 घायल

बार बालाओं का डांस बंद कराने गई पुलिस पर भड़के ग्रामीण, पथराव में 4 घायल

Demo pic
नवादा. बिहार के नवादा (Nawada) में बार बालाओं का डांस (dance) कार्यक्रम बंद करवाने गई पुलिस की टीम पर ग्रामीणों ने हमला बोल दिया. इस घटना में चार पुलिसकर्मी मामूली रूप से चोटिल हुए हैं. घायलों में एक महिला पुलिसकर्मी भी शामिल है. घटना अकबरपुर थाना क्षेत्र के जफरा गांव की है.
 रविवार देर रात पुलिस टीम पर उस समय पथराव किया जब वो बार बालाओं का डांस प्रोग्राम बंद करवाने के लिए गांव पहुंची थी. थाना अध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि उन्हें वरीय पदाधिकारियों से सूचना मिली थी कि जफरा गांव में बार बालाओं का डांस (Bar Girls Dance) चल रहा है और उसमें हर्ष फायरिंग की जा रही है.
सूचना पर जब पुलिस की टीम गांव पहुंची तो ग्रामीणों ने डांस प्रोग्राम बंद करने से मना कर दिया और अड़ गए. पुलिस के द्वारा समझाने के बाद भी लोग नहीं माने और उन्होंने पत्थरबाजी कर दी. इस हमले में चार पुलिसकर्मी मामूली रूप से चोटिल हुए हैं. घायलों में एक महिला पुलिसकर्मी भी शामिल है. बचाव में पुलिस ने तीन राउंड हवाई फायरिंग की और किसी तरह वहां से बच कर निकली.

यह भी देखें

 

बाद में रजौली पुलिस और अन्य पुलिसकर्मियों की मदद से गांव में दोबारा छापेमारी की गई जिसमें दस लोगों को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार लोगों में पांच महिलाएं भी शामिल है. वहीं, जिन पांच पुरुषों को गिरफ्तार किया गया है उनमें तीन लोगों ने शराब पी रखी थी. पुलिस द्वारा किए गए ब्रेथ एनालाइजर जांच में इसकी पुष्टि हुई है.
पुलिस ने छापेमारी में गांव से देसी रायफल के बोल्ट का ऊपरी हिस्सा बरामद किया है जो अंदेशा लगाया जा रहा है कि भगदड़ के दौरान गिर गई होगी. पुलिस ने गिरफ्तार दसों लोगों पर प्राथमिकी (एफआईआर) दर्ज कर उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया है, वहीं, 15 अज्ञात लोगों पर भी केस दर्ज किया गया है.

Check Also

खुले आसमां तले काटनी पड़ी रही रातें, कैंप में रुके चारधाम तीर्थयात्रियों का हंगामा

ऋषिकेश। इस बार चार धाम यात्रा पटरी से उतर चुकी है। प्रशासनिक अधिकारियों की अदूरदर्शिता …