Breaking News
Home / breaking / भाई के रूम पार्टनर ने जूस पिलाकर यह क्या कर डाला !

भाई के रूम पार्टनर ने जूस पिलाकर यह क्या कर डाला !

add kamal

सहारनपुर। उत्तर प्रदेश के जनपद सहारनपुर में एक युवती से दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। बताया जा रहा है कि युवती के भाई के रुम पार्टनर ने उसे नशीला जूस पिलाकर दुष्कर्म के बाद वीडियो बना लिया। आहत पीड़िता ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई।

blackmail1

थाने में दी गई पीड़िता की तहरीर के मुताबिक युवती का भाई कोतवाली सदर बाजार के जेजेपुरम में किराये के कमरे में रहकर कम्पीटशन की तैयारी कर रहा है। उसके साथ नानौता के गुडंब गांव निवासी अंकित कुमार भी है। आरोप है कि तीन दिन पूर्व युवती भाई के लिए खाना लेकर कमरे पर गई थी।

keva bio energy card-1

भाई के न होने पर वह दोस्त अंकित को खाना देकर जाने लगी। आरोप है कि तभी अंकित ने उसे रोक लिया और थकान मिटाने के लिए जूस का गिलास हाथ में पकड़ा दिया। जूस पीते ही बेहोश हो गई तो भाई के दोस्त ने उसके साथ दुष्कर्म कर वीडियो बना ली।

आरोप है कि उस एमएमएस के जरिये कई दिन तक अंकित उससे शारीरिक संबंध बनाता रहा। लगातार उसके उत्पीड़न से परेशान पीड़िता ने मामले की जानकारी परिजनों को देते हुए थाने में तहरीर दी।

आरोप है कि पुलिस ने उन्हे चुनाव का हवाला देकर टरका दिया। जिसके बाद पीड़ित परिवार ने डीआईजी रेंज से शिकायत की। डीआईजी के आदेश पर इंस्पेक्टर मुनेन्द्र सिंह ने गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर फरार आरोपी की तलाश शुरु कर दी।

Check Also

भाजपा के पूर्व विधायक का महिला के बाल संवारते वीडियो वायरल, गाड़ी भी हुई सीज

हरिद्वार। ज्वालापुर विधानसभा के पूर्व विधायक रविदासाचार्य सुरेश राठौर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर …