Breaking News
Home / breaking / भाभी से अवैध सम्बन्धों का खौफनाक हुआ अंजाम

भाभी से अवैध सम्बन्धों का खौफनाक हुआ अंजाम

शिवहर। बिहार में शिवहर जिले के नगर थाना क्षेत्र के हरनाही गांव में एक पिता ने अपने दो पुत्रों की हत्या करने के बाद आत्महत्या कर ली। घटना के वक्त पुलिस भी पहुंच चुकी थी। लेकिन पिता ने घटना को इतनी तत्परता से अंजाम दिया कि पुलिस भी भौंचक रह गई।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि हरनाही गांव निवासी गौरी पासवान (35) ने बीती रात अपने सात वर्षीय पुत्र मिशाल उर्फ श्रवण एवं पांच वर्षीय पुत्र कर्ण की तलवार से गर्दन काटकर हत्या कर दी। इसके बाद गौरी पासवान ने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

लोगों ने बताया सुकदेव पासवान एवं उसके पुत्र गौरी पासवान के बीच हमेशा मारपीट होती थी। शनिवार की शाम गौरी ने अपने माता-पिता सुकदेव पासवान एवं जनकदुलारी देवी को बुरी तरह पीटा। इसे लेकर पीड़ित माता-पिता ने नगर थाना को फोन किया।

पुलिस गांव में पहुंची तो गौरीशंकर पासवान ने घर में घुसकर गेट बंद कर लिया और अपने दो बेटों को तलवार से टुकड़ों में काट डाला फिर खुद पंखे से लटककर फांसी लगा ली। उधर, पुलिस ने गेट तोड़कर जब अंदर प्रवेश किया तो एक साथ तीन लाशें पड़ी थी।

सूत्रों ने बताया कि गौरी पासवान का उसके भाभी के साथ अवैध संबंध है और संभवत: बच्चों द्वारा आपत्तिजनक स्थिति में देखे जाने के बाद उसने इस घटना को अंजाम दिया है।

घटना के बाद से गौरी की भाभी रीता देवी और उसका पति महादेव पासवान फरार है। शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है।

Check Also

महिला थाने का सहायक उप निरीक्षक 15000 रुपए रिश्वत लेते अरेस्ट

टोंक/कोटा। राजस्थान में कोटा से गई भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने शुक्रवार को टोंक के महिला …