Breaking News
Home / breaking / भारत ने पाकिस्तान का जासूसी ड्रोन मार गिराया

भारत ने पाकिस्तान का जासूसी ड्रोन मार गिराया

अहमदाबाद। भारत ने पाकिस्तान के जासूसी ड्रोन को तबाह कर दिया। पाकिस्तान में भारत के कच्छ बॉर्डर पर भारतीय सेना की जासूसी के लिए एक ड्रोन भेजा, लेकिन वह अपने किसी प्रकार की जासूसी का संदेश जवाब में भेजता उससे पहले तो भारतीय सेना ने ड्रोन को हवा में ही मार गिराया।

पाक का जासूसी ड्रोन पूरी तरीके से नष्ट हो गया। भारत ने पाकिस्तान की इस जासूसी की नाकाम कोशिश को शुरू होने से पहले ही रोक दिया। कच्छ बॉर्डर पर ड्रोन को पाकिस्तान ने ख़ुफ़िया तरीके से पहुंचाया।

भारतीय सेना ने बहुत ही गहराई से पाक की चाल को समझा और नजर रखना शुरू किया।भारत चाहता तो इस ड्रोन को पहले ही उड़ा सकता था, लेकिन पाकिस्तान को यह बताना था कि हमारी सेना कितने सतर्क और मजबूत है। इसलिए जब ड्रोन कच्छ बॉर्डर पर कुछ नजदीक आने लगा उस वक्त ही इस ड्रोन को भारतीय सेना ने उड़ा डाला।

भारत का यह हमला बता देता है कि पाकिस्तान की इस तरह की हरकत का भारत मुंह तोड़ जवाब देने के लिए तैयार बैठा हुआ है। भारतीय सेना पाकिस्तान की हर एक हरकत पर नजर रखे हुए हैं। भारतीय सेना के करारे जबाब से देश के भीतर ऐसे लोगों का मुंह बंद हो जाएगा जो लोग यह कहा करते हैं कि भारत ने पाकिस्तान पर कोई हमला नहीं किया। इस बार ड्रोन ही नहीं, इसके अलावा भारत ने पाकिस्तान के लगभग 300 आतंकी भी ढेर कर दिए हैं।

भारतीय वायु सेना की पीओके में आतंकी कैंपों पर की गई कार्रवाई से पाकिस्तान का मुंह पूरी तरीके से बंद होने वाला है। वायु सेना की तरफ से यह भी सूचना मिल रही है इस बार यह पहला ऐसा हमला होगा जिसका वीडियो भी भारत जनता के लिए शामिल करेगा इससे पाकिस्तान को ही नहीं पूरी दुनिया को पता लग जाएगा कि भारत पाकिस्तान की हर एक हरकत की खबर रखता है और मुंह तोड़ जवाब देने के लिए तत्पर रहता है।

Check Also

खुले आसमां तले काटनी पड़ी रही रातें, कैंप में रुके चारधाम तीर्थयात्रियों का हंगामा

ऋषिकेश। इस बार चार धाम यात्रा पटरी से उतर चुकी है। प्रशासनिक अधिकारियों की अदूरदर्शिता …