Breaking News
Home / breaking / भीम आर्मी की भड़काऊ हिदायत, कृपया अपनी औकात में रहकर निकलें!

भीम आर्मी की भड़काऊ हिदायत, कृपया अपनी औकात में रहकर निकलें!

bheem army
सहारनपुर। यूपी के सहारनपुर में दलितों-सवर्णों के बीच चल रहे तनाव के बीच भीम आर्मी का एक भड़काऊ बोर्ड सामने आया है। इस बोर्ड की तस्वीर खुद भीम आर्मी ने जारी की है, लेकिन यह बोर्ड कहां लगा है, इसका खुलासा नहीं किया गया है।

add kamal
दरअसल सहारनपुर में जातीय हिंसा की लपटें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। इसका पूरी तरह राजनीतिकरण हो चुका है। मायावती से लेकर राहुल गांधी तक दलितों पर अत्याचार का आरोप लगाते हुए यूपी की योगी सरकार को कठघरे में खड़ा कर चुके हैं।

पिछले दिनों दोनों पक्षों के दो लोगों की हत्याओं और कई घर जलाने की वारदातों के बाद से सहारनपुर में जातीय हिंसा गरमाई हुई है। इसी बीच भीम आर्मी ने एक बोर्ड की तस्वीर जारी की है।

keva bio energy card-1
यह लिखा है बोर्ड पर

सफेद रंग के इस बोर्ड पर नीले रंग से एक तरफ जय भीम, दूसरी तरफ जय भारत लिखा है। बीच में चेतावनी देते हुए लिखा गया है कि आगे एक किलोमीटर पर भीम सेना है, कृपया औकात में रहकर निकलें। पुलिस अब यह पता लगाने में जुटी है कि आखिर यह बोर्ड किस जगह लगाया गया है।

भड़काऊ वीडियो भी

भीम आर्मी के संस्थापक और सहारनपुर हिंसा के आरोपी चंद्रशेखर उर्फ रावण का एक भड़काऊ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें वह काफी उत्तेजक और चेतावनी भरे लहजे में बोल रहा है और युवाओं को एकजुट रहने की अपील कर रहा है। प्रशासन इस वीडियो को लेकर भी सतर्क है।

यह भी पढ़ें

राहुल गांधी को यमुना पुल पर रोका, ढाबे पर बैठ जताया रोष
goo.gl/S0J6N6

सहारनपुर की आंच : मायावती ने सेंक ली रोटियां, राहुल रह गए पीछे
http://www.newsnazar.com/international-news/सहारनपुर-की-आंच-मायावती-न

Check Also

महिला थाने का सहायक उप निरीक्षक 15000 रुपए रिश्वत लेते अरेस्ट

टोंक/कोटा। राजस्थान में कोटा से गई भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने शुक्रवार को टोंक के महिला …