News NAZAR Hindi News

मजाक नहीं : हास्य अभिनेता राजपाल यादव ने बनाई राजनीतिक पार्टी

 


लखनऊ। प्रसिद्ध हास्य अभिनेता राजपाल यादव फिल्म जगत में अपना जौहर दिखाने के बाद राजनीति से अपनी नई शुरूआत करने जा रहे है। उनका कहना है कि विवाद नहीं संवाद की राजनीति में अपने को आगे बढ़ाएंगे।


गुरूवार को वह राजधानी लखनऊ में अपनी राजनीतिक पार्टी ‘सर्व सम्भाव पार्टी’ की स्थापना करने पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि अपनी पार्टी के माध्यम से लोगों की सेवा करना चाहता हूं। उन्होंने कहा कि राजनीतिक दल का स्वप्न लेकर आपके सम्मुख आया हूं। वह सत्तामुखी नहीं, स्वार्थमुखी नहीं, बल्कि समाजोन्मुखी होगा। उसके लिए प्रतिबद्ध रहना ही मेरा संकल्प है।


हास्य अभिनेता ने कहा कि मैं यह स्पष्ट करना चाहता हूं यह पार्टी चुनावी मौसम का मेढ़क नहीं है, चुनाव काल एक सही समय है जब हम समाज के समक्ष अपनी भावना लेकर हाजिर हों और समाज को यह विचार करने के लिए प्रेरित करें कि वे सार्थक-सकारात्मक, रचनात्मक विकल्प के बारें में सोंचे यह दीर्घकालिक अभियान की यह शुरूआत है।


उन्होंने कहा कि हम आंदोलन का फैशन चला कर सत्ता हासिल करने की जुगत करने वाली जमात नहीं है, हम आपस में सीधा संवाद करने पीड़ा को साझा करने में तथा समस्याओं का हल तलाशने और विवाद समाप्त करने की दिशा में जूझने वाली जमात है।