Breaking News
Home / देश दुनिया / मजाक नहीं : हास्य अभिनेता राजपाल यादव ने बनाई राजनीतिक पार्टी

मजाक नहीं : हास्य अभिनेता राजपाल यादव ने बनाई राजनीतिक पार्टी

 

diwali
लखनऊ। प्रसिद्ध हास्य अभिनेता राजपाल यादव फिल्म जगत में अपना जौहर दिखाने के बाद राजनीति से अपनी नई शुरूआत करने जा रहे है। उनका कहना है कि विवाद नहीं संवाद की राजनीति में अपने को आगे बढ़ाएंगे।

add
गुरूवार को वह राजधानी लखनऊ में अपनी राजनीतिक पार्टी ‘सर्व सम्भाव पार्टी’ की स्थापना करने पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि अपनी पार्टी के माध्यम से लोगों की सेवा करना चाहता हूं। उन्होंने कहा कि राजनीतिक दल का स्वप्न लेकर आपके सम्मुख आया हूं। वह सत्तामुखी नहीं, स्वार्थमुखी नहीं, बल्कि समाजोन्मुखी होगा। उसके लिए प्रतिबद्ध रहना ही मेरा संकल्प है।

rajpal-yadav
हास्य अभिनेता ने कहा कि मैं यह स्पष्ट करना चाहता हूं यह पार्टी चुनावी मौसम का मेढ़क नहीं है, चुनाव काल एक सही समय है जब हम समाज के समक्ष अपनी भावना लेकर हाजिर हों और समाज को यह विचार करने के लिए प्रेरित करें कि वे सार्थक-सकारात्मक, रचनात्मक विकल्प के बारें में सोंचे यह दीर्घकालिक अभियान की यह शुरूआत है।

add-godreg
उन्होंने कहा कि हम आंदोलन का फैशन चला कर सत्ता हासिल करने की जुगत करने वाली जमात नहीं है, हम आपस में सीधा संवाद करने पीड़ा को साझा करने में तथा समस्याओं का हल तलाशने और विवाद समाप्त करने की दिशा में जूझने वाली जमात है।

Check Also

दोस्त की गर्लफ्रेंड से बनाए अवैध सम्बन्ध, अधजली लाश ने खुद उगले राज

कोंडागांव। जिले में एक दोस्त ने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी। बताया जा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *