Breaking News
Home / breaking / महिला ने रिटायर्ड जज के बेटे को बनाया शिकार : फोन उठाते ही औरत उतराने लगी कपड़े

महिला ने रिटायर्ड जज के बेटे को बनाया शिकार : फोन उठाते ही औरत उतराने लगी कपड़े

गुरुग्राम। सेक्टर-18 थाना क्षेत्र में रिटायर्ड जज के एडवोकेट बेटे को साइबर ठगों ने सेक्सटॉर्शन का शिकार बना लिया। पहले वीडियो कॉल करके उसे फंसाया गया, फिर आपत्तिजनक स्थिति की इस वीडियो कॉल को रिकॉर्ड करके ठगों ने पीड़ित को धमकाया कि अगर उन्हें पैसे नहीं दिए तो वह इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे।
अपनी सामाजिक साख बचाने के लिए पैसे भी दिए। इसके बावजूद ठगों ने वो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। रिटायर्ड जज की शिकायत पर सेक्टर-18 थाना पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।
पुलिस को दी शिकायत में रिटायर्ड जज ने कहा कि उनका बेटा एडवोकेट है। 11 जून को वह अपने बेटे के साथ घर में बने ऑफिस में बैठकर बात कर रहे थे। इसी दौरान उनके बेटे के मोबाइल पर एक वीडियो कॉल आई।
कॉल को उठाते ही एक महिला दिखाई दी, जिसने अपने कपड़े उतारने शुरू कर दिए। इसके बाद तुरंत ही उनके बेटे ने कॉल को काट दिया। इसके बाद फोन करने वाली महिला ने उन्हें यह आपत्तिजनक वीडियो उनके बेटे के पास भेजनी शुरू कर दी।
आरोप है कि यह आपत्तिजनक वीडियो फेसबुक पर भी वायरल कर दिया। कुछ देर में उन्हें एक दूसरे नंबर से कॉल आई, जो उनकी छवि को खराब करने और उन्हें ब्लैकमेल करने के उद्देश्य से की गई थी। इतना ही नहीं आरोपी ने उनके मोबाइल को हैक भी कर लिया। इस पर उन्होंने पुलिस को शिकायत देकर केस दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Check Also

8 साल का बच्चा 2 घन्टे के लिए बन गया थानेदार, राजस्थान पुलिस ने पूरी की इच्छा

  जयपुर. थैलेसीमिया बीमारी से पीड़ित 8 साल के हिमांशु सैनी को जयपुर के गांधीनगर थाने …