Breaking News
Home / breaking / महिला पार्षद ने की आत्महत्या, पत्रकार पर केस दर्ज

महिला पार्षद ने की आत्महत्या, पत्रकार पर केस दर्ज

रायगढ़। राजस्थान में महिला डॉक्टर आत्महत्या प्रकरण की तरह ही छत्तीसगढ़ में भी एक महिला पार्षद की सुसाइड का केस सामने आया है।

 
 रायगढ़ जिले में एक स्थानीय पत्रकार पर गलत सूचना फैलाने का आरोप लगाते हुए महिला पार्षद ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। पत्रकार की पहचान अमित पांडे के रूप में हुई है और उसे आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।
चक्रधरनगर थाने के थाना प्रभारी अभिनव कांत सिंह ने बताया कि रायगढ़ नगर निगम में सत्तारूढ़ कांग्रेस की पार्षद संजना शर्मा (40) ने बुधवार और गुरुवार की दरमियानी रात कथित तौर पर जहरीला पदार्थ खा लिया।
गुरुवार दोपहर अस्पताल में इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। अधिकारी ने कहा कि चक्रधरनगर एसएचओ को संबोधित एक शिकायती पत्र संजना शर्मा के कमरे से बरामद हुआ जिसमें कहा गया था कि पांडे द्वारा उनके खिलाफ प्रकाशित झूठी खबरों से पार्षद परेशान थीं।
एसएचओ ने कहा कि संजना ने पांडे पर आरोप लगाते हुए कहा कि पत्रकार एक न्यूज पोर्टल के लिए काम करता है और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उसके खिलाफ गलत सूचना फैला रहा है। अगर उसे कुछ हुआ तो पत्रकार को जिम्मेदार ठहराया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि शिकायत के आधार पर पांडे को आईपीसी की धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाना) के तहत गिरफ्तार किया गया और आगे की जांच जारी है।
मालूम हो कि इन दिनों राजस्थान में सभी डॉक्टर आंदोलन कर रहे हैं। यहां दौसा जिले के लालसोट में महिला डॉक्टर अर्चना शर्मा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। उसके डॉक्टर पति ने बीजेपी के कुछ नेताओं और राजस्थान पत्रिका के स्थानीय रिपोर्टर पर ब्लैकमेल करने और आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। राज्यभर के डॉक्टर न्याय मांग रहे हैं।

Check Also

नशीला ज्यूस पिलाकर छात्रा से दुष्कर्म, गंदा वीडियो भी बना लिया

  जयपुर। कानोता थाना इलाके में नशीला पदार्थ पिलाकर कॉलेज छात्रा से दुष्कर्म करने का मामला …