Breaking News
Home / breaking / महिला सिपाही से दारोगा ने किया दुष्कर्म, वीडियो वायरल करने की दी धमकी

महिला सिपाही से दारोगा ने किया दुष्कर्म, वीडियो वायरल करने की दी धमकी

नई दिल्ली। सीआरपीएफ महिला बटालियन में तैनात महिला सिपाही ने शिवपुरा श्रीनगर जेके 61 बटालियन के दारोगा पर दुष्कर्म का आरोप लगाकर नाका थाने में मुकदमा दर्ज कराया हैं। आरोप है कि विरोध करने पर मारपीट कर वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी।

पीड़िता ने बताया कि कुछ वक्त पहले उसकी पोस्टिंग श्रीनगर एयरपोर्ट में थी और वहां उसकी दारोगा विप्लव पांडेय से मुलाकात हुई थी।

विप्लव पांडेय मूलरूप से भदोइया लंभुआ जनपद सुलतानपुर का रहने वाला है। दोनों के बीच बातचीत होने लगी। महिला सिपाही का कहना है कि 28 जुलाई 2023 को वह छुट्टी लेकर श्रीनगर से घर जा रही थी, तभी विप्लव ने साथ चलने को कहा।

 

यह भी देखें

 

पीड़िता का कहना है कि चारबाग रेलवे स्टेशन से उसे दूसरी ट्रेन पकड़नी थी। ट्रेन शाम की थी, लिहाजा विप्लव ने आराम करने के लिए होटल पार्क एवेन्यू में उसकी आईडी से कमरा बुक कराया। वह उसे छोड़कर बाहर से खाना लाने चला गया। कुछ देर बाद वह वापस आया और खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर खिला दिया।

 

बेसुध होने हो गई तो दुष्कर्म का वीडियो बना लिया। आरोपित ने उसकी जमकर पिटाई की। बदनाम करने की धमकी देकर 93 हजार रुपये व सोने के जेवर भी छीन लिए। पीड़िता ने बताया कि 30 जुलाई 2023 को आरोपित दारोगा ने 30 हजार रुपये की मांग की, जिसपर पीड़िता ने भेज दिए।

आरोपित ने डरा धमकाकर करीब तीन लाख रुपये हड़प लिए। एक अक्टूबर 2023 को एक लाख रुपये लेकर सेंट्रल पार्क कनाट पैलेस में बुलाया, जहां आरोपित ने पांच लाख रुपये की डिमांड की। मना करने पर पिटाई कर दी। इंस्पेक्टर राम कुमार गुप्ता के मुताबिक, मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

Check Also

8 साल का बच्चा 2 घन्टे के लिए बन गया थानेदार, राजस्थान पुलिस ने पूरी की इच्छा

  जयपुर. थैलेसीमिया बीमारी से पीड़ित 8 साल के हिमांशु सैनी को जयपुर के गांधीनगर थाने …