Breaking News
Home / breaking / मुलायम ने लखनऊ पहुंचते ही अखिलेश को बताया अगला सीएम

मुलायम ने लखनऊ पहुंचते ही अखिलेश को बताया अगला सीएम

add kamal

लखनऊ। समाजवादी पार्टी (सपा) में मचे घमासान के हर दिन कई रंग देखने को मिल रहे हैं। मुलायम सिंह यादव ने सोमवार को जहां नई दिल्ली जाकर चुनाव आयोग के सामने अपना पक्ष रखा और साइकिल सिम्बल पर अपना दावा किया, वहीं लखनऊ पहुंचने पर अखिलेश यादव को अगला मुख्यमंत्री कहकर इस सियासत को नई शक्ल दे दी।

akhilesh-yadav-1

उन्होंने कहा कि पार्टी की एकता के लिए पूरा प्रयास है। पार्टी के टूटने का सवाल ही नहीं है। समाजवादी पार्टी न टूटी है और न टूटेगी। चुनाव के बाद अखिलेश फिर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बनेंगे।

इससे पहले उन्होंने नई दिल्ली में भी अखिलेश के प्रति नरम रवैया दिखाया था। उन्होंने मीडिया से कहा था कि उनकी पार्टी में ज्यादा विवाद नहीं है। थोड़ा-बहुत विवाद है, जो जल्द सुझला लिया जायेगा।

मुलायम ने कहा कि यह मेरे और मेरे बेटे के बीच की बात है। परिवार में कोई मतभेद नहीं है। इससे पहले मुलायम विधानसभा चुनाव के बाद विधायकों द्वारा ही अपना नेता चुनने यानी मुख्यमंत्री चुने जाने की बात कह चुके हैं। वहीं जब से पार्टी के अधिकांश विधायकों, विधान परिषद सदस्यों, लोकसभा और राज्यसभा सांसदों ने अखिलेश के प्रति एकजुटता दिखाई है, तब से मुलायम के सुर अपने बेटे के प्रति मुलायम हो गए हैं।

वहीं वह रामगोपाल पर लगातार हमलावर हैं। उन्होंने सोमवार को भी कहा कि एक ही व्यक्ति है, जो मतभेद करा रहा है। इसके अलावा उन्होंने रामगोपाल को राज्यसभा में पार्टी के नेता पद से हटाये जाने के लिए राज्यसभा के सभापति हामिद अंसारी को चिट्ठी लिखी है।

Check Also

गैंगरेप के बाद बच्ची को भट्टी में जिंदा जलाने वालों को फांसी की सजा

भीलवाड़ा। राजस्थान के शाहपुरा जिले के कोटड़ी में बहुचर्चित नाबालिग के साथ दुष्कर्म एवं उसकी कोयले …