Breaking News
Home / breaking / मोदी को उड़ाना है, कीमत बोलो-क्या लोगे ?

मोदी को उड़ाना है, कीमत बोलो-क्या लोगे ?

phone

 

सतना। मोदी को उड़ाना है, कीमत बोलो-क्या लोगे ? तहसील में कम्प्यूटर ऑपरेटर का कार्य करने वाले कुशल सोनी को जब फोन पर यह ऑफर मिला तो उसने मजाक समझा।

narendra modi

लेकिन जब आगे उधर से कुछ और जानकारी दी गई तो कुशल के होश उड़ गए। वह सीधा थाने पहुँचा और पुलिस को सारी बात बता दी। पुलिस खुद चौंक गई। अब मामले की जाँच की जा रही है।

मध्य प्रदेश के सतना स्थित रामनगर निवासी कुशल सोनी के मोबाइल पर शनिवार शाम 4.50 बजे 78651219 नंबर से एक फोन आया।

फोन करने वाले ने कहा कि 25 तारीख को मोदी प्रचार करने मुंबई आ रहे हैं, उन्हें वहीं उड़ाना है। कीमत बोलो, कितना लोगे। फोन करने वाले ने अपना नाम और पता नहीं बताया, लेकिन उसने कहा कि तुम जो कीमत बोलोगे हम देने को तैयार हैं।

add kamal

कुशल ने इसे किसी दोस्त का मजाक समझा और कह दिया 50 ! दूसरी तरफ से आवाज आई 50 करोड़? तुम्हें बस काम करना है, पैसे मिल जाएंगे। मुंबई में दो लोगों के साथ बंदूक मिल जाएगी। इतना सुनते ही कुशल डर गया और रामनगर थाने पहुंच शिकायत दर्ज करा दी।

पाकिस्तान से आया था फोन

सीआइडी के अनुसार, यह ऑनलाइन कॉल थी और नंबर का जो 786 कोड है वो पाकिस्तान का है। सीआइडी ने उक्त नंबर को ट्रेस करने के लिए सर्विलांस में डाल दिया है।

keva bio energy card-1

इनका कहना है

रामनगर थाने में इस मामले की शिकायत की गई है। एक युवक के मोबाइल पर अज्ञात नंबर से फोन आया था। जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उड़ाने का ऑफर दिया जा रहा था। मामले की जांच की जा रही है।
मिथिलेश शुक्ला, पुलिस अधीक्षक, सतना

 

यह भी पढ़ें

हेडली का खुलासा : मोदी की हत्या के मिशन पर थी इशरतजहां
http://www.newsnazar.com/international-news/हेडली-का-खुलासा-मोदी-की-हत

Check Also

भाजपा के पूर्व विधायक का महिला के बाल संवारते वीडियो वायरल, गाड़ी भी हुई सीज

हरिद्वार। ज्वालापुर विधानसभा के पूर्व विधायक रविदासाचार्य सुरेश राठौर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर …