Breaking News
Home / breaking / मोदी जी अब मीटिंग का वक्त नहीं!

मोदी जी अब मीटिंग का वक्त नहीं!

uri-attack
नामदेव न्यूज डॉट कॉम
अजमेर। कश्मीर के उरी सेक्टर में एलओसी के पास आर्मी हेडक्वॉर्टर में रविवार तड़के आतंकी हमले के बाद देशभर में पाकिस्तान के खिलाफ आक्रोश है।

add

लोग प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की ओर देख रहे हैं। सोशल मीडिया पर मोदी के लिए संदेशों की झड़ी लगी है। हर तरफ आवाज उठ रही है, बस अब बहुत हो चुका। मोदीजी मीटिंग का वक्त गया, अब कुछ कर दिखाइए। सोशल मीडिया पर मोदी पर दबाव बढ़ रहा हे। देशभक्तिपूर्ण कविताएं शेयर हो रही हैं। उधर बलिया के शहीद राजेश कुमार यादव के भाई विकेश ने कहा कि यदि मोदी जी यूं ही हाथ पर हाथ रखकर बैठे रहे तो न जाने और कितने जवान शहीद होंगे। अब मीटिंग करने का वक्त नहीं है।

add kamal

दुबहर थाना क्षेत्र के दुबहर (यादव डेरा) निवासी लाल राजेश कुमार यादव उर्फ मोनू (35) भी शहीद हुए हैं। उनकी शहादत की खबर परिवार को रविवार की रात 11 बजे मिली, लेकिन पुष्टि सोमवार को दोपहर हुई। हालांकि मोनू की शहादत से वृद्ध मां सोमारिया देवी व पत्नी पार्वती देवी अभी भी अंजान है। गांव के लोग शोक में डूबे है। बिहार रेजिमेंट के जवान मोनू अभी 20 दिन पहले ही दो माह की द्दुट्टी बिताकर गये थे।
शनिवार की दोपहर मोनू का आखिरी फोन घर आया था। छोटे भाई विकेश से उन्होंने घर का हाल-चाल लिया। उन्होंने बताया था कि उनका कैंप और ऊपर जाने वाला है। शायद वहां फोन का नेटवर्क न मिले। उनके दो मासूम पुत्री आठ साल की प्रीति और दो साल की राधिका हैं। वह दोनों अपने घर पर भीड़ देखकर हैरान हैं। पिता देव किशुन यादव की मौत लगभग 12 साल पहले हो चुकी है। मां सोमारिया देवी हार्ट की मरीज है। परिवार में मोनू ही अकेले कमासुत थे।

Check Also

एम्स की परीक्षा में नकल कराते दो डॉक्टर समेत पांच लोग गिरफ्तार

देहरादून। ऑल इंडिया स्तर पर एम्स द्वारा आयोजित एमडी परीक्षा (इंस्टीट्यूट ऑफ नेशनल इंपोर्टेंस कंबाइंड एंट्रेंस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *