Breaking News
Home / देश दुनिया / मोदी से dinner पर मिले आमिर खान और कंगना रनौत

मोदी से dinner पर मिले आमिर खान और कंगना रनौत

aamir
मुंबई। देश में असहिष्णुता को लेकर अपने बयान के कारण विवादों के केन्द्र में रहे अभिनेता आमिर खान कल रात प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की ओर से आयोजित रात्रि भोज में शामिल हुए।

टर्फ क्लब में आयोजित इस निजी रात्रि भोज समारोह में आमिर के अलावा अभिनेत्री कंगना रनौत भी आमंत्रित थीं। इसमें शीर्ष नेताओं, विभिन्न देशों के राजनयिकों और उद्योगपतियों ने हिस्सा लिया।

इस उच्चस्तरीय समारोह, जहां मीडिया के प्रवेश पर पूर्ण प्रतिबंध था, का आयोजन मोदी द्वारा ‘मेक इन इंडिया’ सप्ताह की शुरूआत के बाद किया गया। प्रधानमंत्री ने कल दिन में मुंबई से मेक इन इंडिया सप्ताह का शुभारंभ किया।

‘असहिष्णुता’ पर चल रही बहस में कूदते हुए आमिर ने पिछले वर्ष यह कहकर विवाद पैदा कर दिया था कि बढ़ती घटनाओं से वह ‘चिंतित’ हैं और उनकी पत्नी किरण राव ने पूछा कि क्या उन्हें भारत छोड़ देना चाहिए।

उनकी टिप्पणी पर सत्तारूढ़ भाजपा और राजग सरकार ने तीखी प्रतिक्रिया दी थी। बाद में पर्यटन मंत्रालय ने भारत सरकार के ‘अतुल्य भारत’ अभियान के ब्रांड एम्बेसडर के रूप में 50 वर्षीय अभिनेता का करार आगे नहीं बढ़ाया।

अभिनेत्री कंगना रनौत 28 ने हाल ही में कहा था कि देश में अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का अर्थ यह नहीं है कि कोई किसी का भी अपमान कर सकता है और कहा कि कुछ भी बोलते हुए अभिनेताओंं को ज्यादा सजग रहना चाहिए।

Check Also

अकेली महिलाओं के घरों में झांकता था युवक, 50 महिलाओं ने की शिकायत

नादिया. पश्चिम बंगाल के नादिया से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *