Breaking News
Home / breaking / युवक ने भगवा ध्वज का किया अपमान, गांव वालों ने पीटा, निर्वस्त्र कर घुमाया

युवक ने भगवा ध्वज का किया अपमान, गांव वालों ने पीटा, निर्वस्त्र कर घुमाया

सांगारेड्डी। तेलंगाना के सांगारेड्डी में एक युवक द्वारा भगवा ध्वज का अपमान करने का मामला सामने आया है, जिससे गुस्साए लोगों ने युवक को पहले बुरी तरह पीटा और फिर उसे नग्न कर उसके गुप्तांग में आग लगाने की कोशिश की। इस मामले में पीड़ित युवक ने आरोपी गांव वालों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। वहीं गांव वालों ने भी युवक के खिलाफ धार्मिक भावनाएं भड़काने के आरोप में मामला दर्ज कराया है।
तेलंगाना के सांगारेड्डी के रहने वाले एक युवक ने भगवा ध्वज का अपमान करते हुए एक वीडियो बनाया। वीडियो में दिख रहा है कि युवक भगवा ध्वज को अपनी पेंट में डालकर अपमानजनक हरकतें करता दिख रहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इससे गुस्साए मेडक जिले के एक गांव के लोगों ने युवक को पकड़ लिया और उसे बुरी तरह पीटा। इसके बाद गुस्साई भीड़ ने युवक को नग्न कर पीटा और इतना ही नहीं उसके गुप्तांग में आग लगाने की कोशिश की।

यह भी देखें

गांव वालों ने युवक के खिलाफ धार्मिक भावनाएं भड़काने के आरोप में मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 153(ए), 295-ए, 505(2) के तहत मामला दर्ज किया है। वहीं युवक ने भी गांव वालों के खिलाफ उसे पीटने के आरोप में मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने इस मामले में आईपीसी की धारा 341, 323, 505(2) और 506 के तहत मामला दर्ज कराया है। पुलिस घटना की जांच कर रही है।
पिछले साल भी घटी थी ऐसी घटना
तेलंगाना के मेडक जिले में ही पिछले साल मई में भी एक भीड़ द्वारा दूसरे समुदाय के युवक को पीटने की घटना सामने आयी थी। उस घटना में मुस्लिम युवक की गैंस सिलेंडर डिलीवरी करने वाले युवक से विवाद हुआ था। इस पर दूसरे समुदाय के युवक ने डिलीवरी करने वाले युवक की जूतों से पिटाई कर दी थी।
इसके बाद डिलीवरी करने वाला युवक अपने साथ कुछ लोगों को लेकर आया और उन्होंने युवक की पिटाई कर दी थी। डिलीवरी बॉय ने आरोप लगाया था कि पीड़ित युवक ने उसकी धार्मिक भावनाएं आहत की थी। पुलिस ने इस मामले में दोनों पक्षों पर मामला दर्ज किया था।

Check Also

8 साल का बच्चा 2 घन्टे के लिए बन गया थानेदार, राजस्थान पुलिस ने पूरी की इच्छा

  जयपुर. थैलेसीमिया बीमारी से पीड़ित 8 साल के हिमांशु सैनी को जयपुर के गांधीनगर थाने …