Breaking News
Home / breaking / यूक्रेन में फंसी पाकिस्तानी महिला को भारत ने बचाया, बोली- मोदीजी शुक्रिया

यूक्रेन में फंसी पाकिस्तानी महिला को भारत ने बचाया, बोली- मोदीजी शुक्रिया

 

नई दिल्ली। यूक्रेन पर रूस के हमले से राजधानी कीव समेत कई शहरों में अब हर जगह तबाही नज़र आ रही है. वहीं, यूक्रेन पर हमले को देखते हुए सभी देश अपने-अपने लोगों को वहां से सुरक्षित निकालने में जुटे हैं.

 

भारत ने भी ऑपरेशन गंगा के तहत अब तक हजारों लोगों को यूक्रेन से सुरक्षित निकाला है. वहीं, अब एक पाकिस्तानी महिला ने उन्हें यूक्रेन से सुरक्षित निकलने पर पीएम मोदी का धन्यवाद किया है. महिला ने कहा, “आपका बहुत शुक्रिया हमें सुरक्षित निकालने के लिए.”

 

यह भी देखें

 

महिला का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो खुद को एक पाकिस्तानी महिला बताती हैं. वीडियो में कहती हैं, मेरा नाम अस्मा शरीफ है. मैं कीव में भारतीय दूतावास समेत प्रधानमंत्री मोदी का धन्यवाद करती हूं कि उन्होंने हमारी मदद करते हुए हमें यहां से सुरक्षित निकाला.

 

उन्होंने आगे कहा कि, वो बेहद मुश्किल माहौल में फंसी हुई थी और भारतीय अधिकारियों ने उनकी मदद कर उन्हें वहां से सुरक्षित बाहर निकाला जिसके लिए पीएम मोदी का बहुत धन्यवाद. सूत्रों के मुताबिक, अस्मा को भारतीय अधिकारियों द्वारा बचाया गया और बहार निकलने के लिए पश्चिमी यूक्रेन के रास्ते में हैं. अस्मा जल्द अपने घर पहुंच जाएंगी.

Check Also

महिला थाने का सहायक उप निरीक्षक 15000 रुपए रिश्वत लेते अरेस्ट

टोंक/कोटा। राजस्थान में कोटा से गई भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने शुक्रवार को टोंक के महिला …