Breaking News
Home / breaking / यूपी में जिन्दा है जंगलराज, मनचले ने लड़की को जिन्दा जलाया

यूपी में जिन्दा है जंगलराज, मनचले ने लड़की को जिन्दा जलाया

add kamal

 

शाहजहापुर। कोई लाख दावे करें लेकिन सच यह है कि उत्तर प्रदेश में जंगल राज जैसे हालात बदले नहीं हैं। उत्तर प्रदेश के जनपद शाहजहापुर के खुटार थाना क्षेत्र में छेड़छाड़ का विरोध करने पर शोहदों ने बीए छात्रा पर केरोसीन डालकर जिंदा जला दिया। झुलसी छात्रा को परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराते हुए थाने में युवक के खिलाफ तहरीर दी है। इस सम्बन्ध में थाना प्रभारी खुटार इफ्तेखार अहमद ने बताया की रौतापुर निवासी पुजा (परिवर्तित नाम) बीए की छात्रा के साथ यह घटना हुई है।

fire burnt lady

छात्रा ने अपने बयान में बताया है कि शनिवार को वह पड़ोस में रहने वाली दादी के घर किसी काम से जा रही थी, तभी पड़ोसी युवक राजपाल ने हाथ पकड़कर छेड़छाड़ शुरू कर दी। वह अपने साथ ले जाना चाहता था।

screenshot_2017-01-11-00-55-02-021_com-google-android-gm

जब उसने इसका विरोध किया तो नाराज होकर युवक ने अपने साथी की मदद से घर में रखा मिट्टी का तेल उठा लाया और शरीर पर डाल कर आग लगा दी।

kewa-product

आग की चपेट में आ जाने से छात्रा चीखने-चिल्लाने लगी। पडोसीयो ने छात्रा को जलता देख कम्बल डालकर आग बुझाई, तब तक छात्रा काफी गम्भीर रूप से जल चुकी थी। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहॅुची पुलिस ने गम्भीर रूप से जली छात्रा को जिला अस्पताल में भती कराया। जहां उसकी हालत नाजुक बतायी जा रही है।

वहीं थाना प्रभारी ने बताया कि प्रथमदृष्टया तहकीकात में मामले में पता चला है कि छात्रा का आरोपी युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था, लेकिन इससे छात्रा के घरवाले नाराज थे। जिससे आहत होकर छात्रा ने खुद को आग लगा ली है।

फिलहाल परिजनों की ओर से मिली तहरीर के आधार मुकदमा दर्ज कर आरोपी राजपाल को गिरफ्तार कर विवेचना की जा रही है।

Check Also

99 बच्चों को ले जा रहे पांच मौलवी गिरफ्तार, बिहार से बस में ले जा रहे थे सहारनपुर

लखनऊ। बिहार के विभिन्न जिलों से 99 बच्चों को बस से सहारनपुर ले जा रहे …