Breaking News
Home / breaking / राज ठाकरे से ED की पूछताछ, धारा 144 लागू

राज ठाकरे से ED की पूछताछ, धारा 144 लागू

 

मुंबई। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) प्रमुख राज ठाकरे से ‘कोहिनूर सीटीएनएल-आईएल ऐंड एफएस’ मामले में फंसते नजर आ रहे है। इस मामले में ईडी उनसे पूछताछ कर रही है। आज राज ठाकरे अपने पूरे परिवार के साथ ईडी के ऑफिस पहुंचे। हालांकि उनकी पत्नी और बेटे पास के एक होटल में रुके हुए हैं। वहीं MNS के विरोध के बाद दफ्तर के बाहर धारा 144 लागू कर दी गई।

 

कोहिनूर CTNL इंफ्रास्ट्रक्चर कंपनी में आईएल ऐंड एफएस द्वारा 450 करोड़ रूपये की इक्विटी निवेश और ऋण से जुड़ी कथित अनियमियतताओं की जांच के लिए ईडी ने राज ठाकरे को नोटिस भेजा था।

शिवसेना ने दिया समर्थन
कांग्रेस, एनसीपी और शिवसेना ने राज ठाकरे का समर्थन किया है। वहीं MNS के कई कार्यकर्त्ता इसका विरोध करने लगे तो मुंबई पुलिस नेताओं को हिरासत में लिया। पुलिस ने ईडी के दफ्तर के बाहर धारा 144 लगा दी है। मनसे ने राज ठाकरे की पेशी को बदले की कार्रवाई बताया है।

उन्मेश से पूछताछ जारी

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर जोशी के बेटे उन्मेश जोशी, राज ठाकरे, राज के करीबी सहयोगी और बिल्डर राजन शिरोडकर ने बंद हो गई कोहिनूर मिल की जमीन खरीदने और उसे (भूमि को) विकिसत करने के लिए इस कंपनी की स्थापना की थी। बता दें, राज कथित तौर पर साल 2008 में इस कंपनी से बाहर निकल गये थे।

Check Also

महिला थाने का सहायक उप निरीक्षक 15000 रुपए रिश्वत लेते अरेस्ट

टोंक/कोटा। राजस्थान में कोटा से गई भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने शुक्रवार को टोंक के महिला …