Breaking News
Home / breaking / रात में प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी, घर वालों ने काट डाला युवक का प्राइवेट पार्ट

रात में प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी, घर वालों ने काट डाला युवक का प्राइवेट पार्ट

 

आरा. बिहार के भोजपुर जिले के आरा से एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे सुनकर आपके रोंगटे खड़े जाएंगे. एक युवक अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर जा पहुंचा. घरवालों ने युवक और युवती को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया. परिजनों ने आपा खो दिया और युवक को पकड़ कर उसका गुप्‍तांग ही काट डाला.

 

निर्दयता की हद यह है कि युवक को किसी ने अस्‍पताल तक भी नहीं पहुंचाया. उसे यूं ही दर्द में तड़पता छोड़ दिया गया. पीड़ित युवक मां के साथ एक से दूसरे अस्‍पताल का चक्‍कर लगाता रहा, लेकिन उसे कहीं एडमिट नहीं किया गया. बाद में युवक को PMCH भेजा गया.

जानकारी के अनुसार, युवक रात के सन्‍नाटे में अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर जा पहुंचा था. परिजनों की जब दोनों पर नजर पड़ी तो वे अर्धनग्‍न अवस्‍था में थे. इसे देखते हुए युवती के परिजनों ने अपने होश खो बैठे. आरोप है कि युवक को पकड़ कर धारदार हथियार से उसका गुप्‍तांग डाला गया.

यह भी देखें

 

बताया जा रहा है कि पीड़ित युवक बिहटा के विशंभरपुर गांव का रहने वाला है. बताया जा रहा है कि आरोपियों ने युवक का गुप्‍तांग काटकर उसे यूं ही छोड़ दिया. युवक दर्द से तड़पता रहा, लेकिन उसकी किसी ने नहीं सुनी. बाद में पीड़ित युवक अपने कटे हुए पार्ट को लेकर मां के साथ ईएसआईसी अस्‍पताल पहुंचा, जहां डॉक्‍टरों ने उसे भर्ती करने से मना कर दिया.
दर्द से तड़पते युवक ने किसी तरह खुद को संभाला और फोन कॉल पर अपने परिजनों को घटना की सूचना दी. युवक की मां और अन्‍य लोग मौके पर पहुंचे. युवक कटे हुए प्राइवेट पार्ट को लेकर अस्‍पताल दर अस्‍पताल घूमता रहा, लेकिन कहीं भी डॉक्‍टरों ने पीड़ित को भर्ती नहीं किया. पीड़ित अपनी मां के साथ ईएसआईसी अस्‍पताल भी पहुंचा, लेकिन वहां भी निराशा ही हाथ लगी.
पीड़ित युवक जब बिहटा स्थित ईएसआईसी अस्‍पताल पहुंचा तो वहां भी उसे भर्ती नहीं किया गया. डॉक्‍टरों ने युवक को पीएमसीएच जाने की सलाह दे दी. इस तरह दर्द से तड़पता युवक यूं ही अस्‍पतालों के चक्‍कर लगाता रहा. युवक की मां भी गुहार लगा रही है, लेकिन किसी ने भी उनकी नहीं सुनी. बताया जा रहा है कि इस मामले में फिलहाल मामला भी दर्ज नहीं किया जा सका है.

Check Also

8 साल का बच्चा 2 घन्टे के लिए बन गया थानेदार, राजस्थान पुलिस ने पूरी की इच्छा

  जयपुर. थैलेसीमिया बीमारी से पीड़ित 8 साल के हिमांशु सैनी को जयपुर के गांधीनगर थाने …