Breaking News
Home / breaking / रामनवमी पर ममता बनर्जी की धमकी : मुस्लिम इलाकों में हमला हुआ तो छोड़ूंगी नहीं

रामनवमी पर ममता बनर्जी की धमकी : मुस्लिम इलाकों में हमला हुआ तो छोड़ूंगी नहीं

कोलकाता. श्रीराम जन्मोत्सव के मौके पर रामनवमी (Ram Navami) के जुलूस को लेकर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने बड़ा बयान दिया है. ममता बनर्जी ने कहा कि सभी को अपना-अपना त्योहार मनाने का हक है लेकिन किसी मुस्लिम के घर हमला हुआ तो उसे छोड़ूंगी नहीं.

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कोलकाता में बड़ा बयान दिया. ममता बनर्जी ने कहा है कि वे रामनवमी के जुलूस को रोकेंगी नहीं, लेकिन यदि किसी मुस्लिम के घर हमला हुआ तो वे उसे छोड़ेंगी नहीं. जुलूस निकालना सबका अधिकार है लेकिन दंगा करने का अधिकार किसी को नहीं है.

सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि मुझे रामनवमी से कोई दिक्कत नहीं है लेकिन सभी के त्योहार चल रहे हैं, रमजान चल रहा है, रोजा चल रहा है, ऐसे में एक भी मुस्लिम इलाके में हमला हुआ तो उसे छोड़ूंगी नहीं.

बीजेपी ने किया पलटवार

इस पर पलटवार करते हुए बीजेपी नेता दिलीप घोष ने ममता बनर्जी पर हिंदू विरोधी होने का आरोप लगाया है. दिलीप घोष ने कहा कि ममता राज्य में बीजेपी अध्यक्ष को गंगा आरती करने से रोकती हैं फिर खुद गंगा आरती करके हिंदुओं के लिए नकली प्रेम दिखाती हैं. इसके अलावा दिलीप घोष ने ममता पर ईद के लिए 2 दिन की छुट्टी देने और रामनवमी पर कोई छुट्टी नहीं देने पर भी ममता को हिंदू विरोधी बताया.

ममता का अनोखा प्रदर्शन

इसके अलावा ममता बनर्जी ने ‘वॉशिंग मशीन’ के साथ बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है. ममता ने मशीन में काला कपड़ा डालकर, सफेद निकालकर बीजेपी को ‘वॉशिंग मशीन’ कह डाला. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बीजेपी पर निशाना साधने के लिए अनोखा तरीका अपनाया. ममता ने वॉशिंग मशीन के साथ प्रदर्शन किया.

कोलकाता में तृणमूल कांग्रेस की ओर से तैयार किए गए मंच पर वॉशिंग मशीन लगाई गई, जिसे बीजेपी की वॉशिंग मशीन बताया गया. ममता बनर्जी ने मशीन में काला कपड़ा डाला और सफेद निकाला. ममता की ओर से तंज कसा गया कि बीजेपी शासन में केंद्रीय एजेंसियां विपक्ष को परेशान करती हैं. लेकिन जैसे ही कोई विपक्षी नेता बीजेपी में शामिल होता है तो वो बेदाग हो जाता है.

गौरतलब है कि लोकसभा से पहले पश्चिम बंगाल में स्थानीय निकाय चुनाव होने हैं. उससे पहले केंद्र से मिलने वाले फंड को लेकर राजनीति गरमाई हुई है. ममता ने मोदी सरकार पर केंद्रीय योजनाओं के लिए फंड नहीं देने आरोप लगाया है.

Check Also

अयोध्या राम मंदिर में डेली दर्शन के लिए बनेंगे स्पेशल पास

अयोध्या।  रामलला के नित्य दर्शनार्थियों के लिए राम मंदिर ट्रस्ट जल्द ही पास जारी करने …