Breaking News
Home / breaking / राहुल गांधी का अजब बयान, अगुस्ता वेस्टलैंड मामले में आरोपों से खुश हूं

राहुल गांधी का अजब बयान, अगुस्ता वेस्टलैंड मामले में आरोपों से खुश हूं

rahul2

नई दिल्ली। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने अगुस्ता वेस्टलैंड मामले में स्वयं पर लगे आरोपों पर खुशी जाहिर की है। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के बाद अगुस्ता वेस्टलैंड मामले में अब सीधेतौर पर राहुल गांधी का पर आरोप लग रहे हैं।
भाजपा सांसद किरीट सोमैया ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) को लिखे अपने पत्र में हेलिकॉप्टर समझौते में राहुल गांधी के खिलाफ जांच की मांग की है। सोमैया ने राहुल के अलावा एम्मार एमजीएफ और सहयोगी कनिष्क सिंह के नामों का जिक्र भी पत्र में किया है। इससे पहले इस समझौते में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी औकर उनके राजनीतिक सचिव अहमद पटेल का नाम पहले ही आ चुका है।
वहीं इस मामले में कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने किरीट सोमैया के आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि भाजपा हर रोज एक नया आरोप लेकर सामने आ रही हैं। किरीट सोमैया ने कनिष्क पर जो आरोप लगाए हैं वो पूरी तरह निराधार हैं।
कनिष्क इस बारे में पहले ही अपना पक्ष रख चुके हैं। कनिष्क के अनुसार एमार एमजीएफ या हश्के के साथ उनका या उनके परिवार के किसी सदस्य का कभी कोई रिश्ता नहीं रहा है। भाजपा की सरकार दो साल से सत्ता में है, वो इस तरह के आरोप लगाने के बजाए हेलीकॉप्टर समझौते की जांच कराएं और जो भी दोषी पाए जाएं उन्हें कड़ी सजा दी दे।

Check Also

 15 मई बुधवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, शुक्ल पक्ष, अष्टमी तिथि, वार बुधवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण मेष …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *