Breaking News
Home / breaking / लिफ्ट में फंसने से महिलाकर्मी का सिर धड़ से अलग

लिफ्ट में फंसने से महिलाकर्मी का सिर धड़ से अलग

वडोदरा। गुजरात में वडोदरा शहर के बापोद क्षेत्र में सोमवार को मालवाहक लिफ्ट में फंस जाने से एक महिला की मौत हो गई।

अग्निशमन अधिकारी मनीष मोड ने बताया कि सरदार एस्टेट स्थित मारुति प्लास्टिक कंपनी में काम करने वाली वडोदरा के चामुंडा नगर निवासी सुशीला बेन विश्वकर्मा (48) सुबह कंपनी में सफाई करके मोबाइल फोन से कान में हैंड्स फ्री लगाकर म्यूजिक सुनते हुए मालवाहक बिना दरवाजे की खुली लिफ्ट में ऊपर की तरफ जा रही थी।

इस मालवाहक लिफ्ट में चारों तरफ तीन-तीन फुट तक लोहे की जाली लगी होती है। सामान रखने के लिए उससे ऊपर का भाग खुला होता है। लिफ्ट में दरवाजा नहीं होता, हर मंजिल पर भी दरवाजा नहीं होता। खड़ी लिफ्ट में बाहर से ही लिफ्ट में सामान डाल दिया जाता है और लिफ्ट से बाहर निकाल लिया जाता है।

 

आशंका जताई जा रही है कि वह इस लिफ्ट में कूद कर घुसी होगी और ऊपर जाते समय कान में लगे हैंड्स फ्री से म्यूजिक सुनने के कारण उसे पता ही नहीं चला होगा और पहली मंजिल आने पर सिर जाली से बाहर निकला हुआ होगा।

इसी दौरान उसका सिर अचानक सीलिंग और लिफ्ट के बीच आ जाने से सिर धड़ से अलग हो गया होगा और कट कर पहली मंजिल पर गिर गया और धड़ तीसरी मंजिल पर पहुंच गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

दमकलकर्मियों और पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंच कर उसका लिफ्ट में फंसा शव बाहर निकाल लिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।

Check Also

भाजपा के पूर्व विधायक का महिला के बाल संवारते वीडियो वायरल, गाड़ी भी हुई सीज

हरिद्वार। ज्वालापुर विधानसभा के पूर्व विधायक रविदासाचार्य सुरेश राठौर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर …