Breaking News
Home / breaking / लेडी कांस्टेबल से टिकट मांगा तो पिट गई लेडी कंडक्टर, वीडियो वायरल

लेडी कांस्टेबल से टिकट मांगा तो पिट गई लेडी कंडक्टर, वीडियो वायरल

महबूबनगर। पुलिस वाले को मुफ्तखोरी की कितनी गहरी आदत पड़ चुकी है, इसकी एक और बानगी सामने आई है। तेलंगाना के महबूबनगर जिले में एक महिला कंडक्टर ने बस में महिला पुलिसकर्मी से टिकट मांगा तो वह भड़क गई। उसने महिला कंडक्टर की बस में ही पिटाई कर दी। किसी यात्री ने इसका वीडियो बना लिया। अब यह वीडियो वायरल हो रहा है।

गत 27 सितम्बर को महिला पुलिस कांस्टेबल जी. रजीता कुमारी महबूबनगर डिपो से तेलंगाना राज्य परिवहन नगम की बस में सवार हुईं। कंडक्टर ने जब उससे टिकट लेने को कहा तो उसने अपने पहचान पत्र की फोटोप्रति कंडक्टर को दिखाई। इस पर कंडक्टर ने उससे मूल पहचान पत्र दिखाने को कहा तो दोनों में कहा-सुनी हो गई।

 

कंडक्टर ने जब महिला कांस्टेबल से टिकट खरीदने को कहा तो उसने इनकार कर दिया। विवाद बढ़ने पर महिला कांस्टेबल ने कंडक्टर को धक्का दिया और कई थप्पड़ रसीद कर दिए। अन्य यात्रियों ने बमुश्किल बीच बचाव किया।

घटना की निंदा करते हुए परिवहन निगम के कर्मचारियों ने प्रदर्शन किया और रैली भी निकाली। उन्होंने महिला पुलिसकर्मी को निलंबित करने और उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

पुलिस भी जांच में जुटी

पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं। इस वीडियो क्लिप को कुछ समाचार चैनलों ने प्रसारित भी किया है।

Check Also

 12 मई रविवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, शुक्ल पक्ष, पंचमी तिथि, वार रविवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह …