Breaking News
Home / breaking / वो पत्नी से करता था बेहद प्यार लेकिन पत्नी ने भेज दिए शूटर

वो पत्नी से करता था बेहद प्यार लेकिन पत्नी ने भेज दिए शूटर

varanasi

व्यापारी पर जानलेवा हमला कराने वाली पत्नी शूटरों के साथ गिरफ्तार

वाराणसी। अपने पत्नी पर जान छिड़कने वाले आभूषण विक्रेता मनीष सेठ ने कभी सपने में भी न सोचा होगा कि उसकी पत्नी अवैध प्रेम के चक्कर में उसके उपर जानलेवा हमला करवा सकती है। लेकिन अग्नि को साक्षी मानकर सात जन्मो के बंधन में बंधी पत्नी ने रिश्ते को शर्मसार कर ऐसा कर दिखाया। बुधवार को पुलिस ने व्यापारी की पत्नी उसके आशिक और शूटरो को गिरफ्तार कर मामले का पर्दाफाश किया तो लोग हैरत में आ गये।
बताया गया कि लंका थाना क्षेत्र के सामनेघाट में बीते 16 जून की रात सर्राफा कारोबारी और कारीगर मनीष सेठ पर ताबड़तोड़ फायरिंग के पीछे कोई और नही खुद उसकी पत्नी और उसका आशिक था। पिछले छह महीने से चल रहे अवैध संबंध के चलते यह घटना हुयी।

varanasi1
अस्सी में मुमुक्ष भवन के पास मनीष सेठ की सराफा की दुकान है। दुकान में आने जाने के दौरान जितेंद्र वर्मा से मनीष की अच्छी दोस्ती थी। जितेन्द्र दुकान पर आर्डर पर देकर आभूषण भी बनवाता था। दुकान पर आने जाने के दौरान मनीष की पत्नि जूही सिंह की दोस्ती जितेन्द्र से हो गयी। जो देखते ही देखते अवैध प्रेम में बदल गयी। और दोनो के बीच शारीरिक सम्बन्ध भी बन गया। इसी बीच अवैध सम्बन्ध के बारे में मनीष भी जान गया। उसने जितेन्द्र् को दुकान से भगा पत्नि पर चौकसी बढ़ा दी तो दोनो ने प्रेम में बाधा बने मनीष को दुनिया से विदा करने का मंसुबा पाल लिया। इसके बाद जितेन्द्र ने शूटर श्यामधनी पासवान से सम्पर्क साधा और एक लाख रूपये में मनीष को मारने की सुपारी दी। श्यामधनी को जितेन्द्र ने बताया कि मनीष से उसकी जमीन सम्बन्धी रंजिश है। इसके बाद जितेन्द्र ने मनीश के दुकान से घर जाने का समय और रास्ता भी बताया। बीते 16 जून की रात श्यामधनी ने अपने साथी सर्वेश सहाय,दीपक उर्फ दीपु साहनी के साथ सामनेघाट में मनीष को गोली मार दी। जबड़े में गोली लगने के बावजूद मनीष बच गया। उधर गोली से घायल मनीष ने जान बचाने के लिए निकट के एक कॉम्प्लेक्स से घटना की जानकारी सबसे पहले जितेंद्र को ही दी। इसके बाद लंका पुलिस को सूचना दी। इस मामले में थाने में पत्नि जूही ने ही मुकदमा लिखाया। इस घटना को एसएसपी आकाश कुलहरि ने तत्काल संज्ञान लेकर मामले के पर्दाफाश के लिए लंका पुलिस पर दबाब बनाया। छानबीन के दौरान पुलिस ने मुखबीर के साथ सर्विलांस का भी सहारा लिया। इसी बीच बीती रात पुलिस को मुखबीर से सूचना मिली की मनीष सेठ को गोली मारने वाले बदमाश विश्वसुन्दरी पुल के रास्ते सामने घाट आ रहे है। इस सूचना पर लंका पलिस ने सामने घाट हनुमान मंदिर के निकट घेराबन्दी कर दो बाइक से आ रहे तीन बदमाशो को दबोच लिया। पुछताछ में तीनो ने जब पुरी बात बतायी कि इस घटना में घायल व्यापारी की पत्नि का भी हाथ है तो पुलिस ने बीएचयू ट्रामा सेन्टर में पति का इलाज आशिक के साथ करा रही पत्नि को वहां से दबोच लिया।

Check Also

भाजपा के पूर्व विधायक का महिला के बाल संवारते वीडियो वायरल, गाड़ी भी हुई सीज

हरिद्वार। ज्वालापुर विधानसभा के पूर्व विधायक रविदासाचार्य सुरेश राठौर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *