Breaking News
Home / breaking / शर्मनाक : पत्नी को बेटी की अश्लील फोटो भेज कर ब्लैकमेल कर रहा था पिता

शर्मनाक : पत्नी को बेटी की अश्लील फोटो भेज कर ब्लैकमेल कर रहा था पिता

नई दिल्ली। नोएडा में एक पिता-पुत्री के रिश्ते को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। कथित तौर पर आरोपी पिता अपनी पत्नी से तलाक के बाद बेटी की अश्लील फोटो भेज कर उसे ब्लैकमेल कर रहा था। लड़की की मां की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है।

नोएडा सेक्टर-126 थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला ने तलाकशुदा पति पर बेटी की अश्लील फोटो भेज कर उसे ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर उसके पास से दो मोबाइल फोन भी बरामद कर लिए हैं। आरोपी पीड़ित लड़की का सौतेला पिता है।

 

सेक्टर-126 थाना क्षेत्र में रहने वाली महिला ने थाने में शिकायत करते हुए बताया कि उसका पूर्व पति संजीव उनकी बेटी का अश्लील फोटो भेजकर ब्लैकमेल कर रहा है। महिला ने जिस व्यक्ति पर आरोप लगाया है, उससे 10 साल पहले महिला की दूसरी शादी हुई थी। संजीव से शादी के दौरान महिला पहले से तलाकशुदा थी और उसको एक बेटी और एक बेटा था।

बताया गया है कि कुछ साल पहले महिला ने दूसरे पति संजीव पर आरोप लगाते हुए एक्सप्रेसवे थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसके बाद दूसरे पति से भी महिला का तलाक हो गया था। इस बीच कभी मौका पाकर आरोपी ने महिला की बेटी के अश्लील फोटो खींच लिए थे और महिला पर दुष्कर्म के मुकदमे को वापस लेने का दबाव बना रहा था।

Check Also

भाजपा के पूर्व विधायक का महिला के बाल संवारते वीडियो वायरल, गाड़ी भी हुई सीज

हरिद्वार। ज्वालापुर विधानसभा के पूर्व विधायक रविदासाचार्य सुरेश राठौर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर …