Breaking News
Home / breaking / शौहर था विदेश में, बीवी यहां मौसेरे भाई संग खिला रही थी गुल

शौहर था विदेश में, बीवी यहां मौसेरे भाई संग खिला रही थी गुल

 

ऊधम सिंह नगर : उत्तराखंड में रिश्तों को तार-तार करने का एक मामला सामने आया है. यहां भाई के साथ अवैध संबंधों में रोड़ा बन रहे पति की पत्नी ने गला दबाकर हत्या कर दी.हत्या से पहले महिला ने अपने पति को खाने में नशीली गोलियां मिलाकर खिला दीं, जिससे पति बेहोश हो गया. पति के बेहोश होते ही पत्नी ने अपने प्रेमी को कॉल करके घर पर बुला लिया, जहां बेहोशी की हालत में पड़े पति की पत्नी और उसके प्रेमी ने गला दबाकर हत्या कर दी. मृतक के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी पत्नी और उसके मौसेरे भाई समेत पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की और कत्ल की गुत्थी को सुलझा लिया. आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है.

मामला ऊधम सिंह नगर जिले के बाजपुर क्षेत्र का है. अहमद हसन पत्नी रूबीना के साथ यहां रह रहा था. रूबीना केउसके मौसेरे भाई दानिश से पिछले कई सालों से अवैध संबंध थे.अहमद हसन बहरीन से लौटा था. उसनेवापस जाने से मना कर दिया था, जिससे हसन उन दोनों के अवैध संबंधों में रोड़ा बन रहा था. इससे तंग आकर रूबीना और दानिश ने हसन को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया.

एसएसपी ने किया हत्याकांड का खुलासा

हत्याकांड का खुलासा करते हुए ऊधम सिंह नगर जिले के एसएसपी डॉ मंजूनाथ टीसी ने बताया कि अहमद हसन बहरीन में काम करता था और वहां से वापस आ गया था. अब उसने वापस जाने को मना कर दिया था. हसन के घर में रहने से रूबीना अपने प्रेमी दानिश से मिल नहीं पा रही थी. दोनों ने हसन को रास्ते से हटाने का फैसला किया.

दानिश को व्हाट्सएप कॉल करके बुलाया

एसएसपी ने बताया कि 4 अगस्त को दानिश ने रूबीना को नींद की चार गोलियां लाकर दीं, जिसे उसने खाने में मिला दिया और वह खाना अहमद हसन को खिला दिया. इसके बाद रूबीना ने दानिश को व्हाट्सएप कॉल कर अपने घर पर बुला लिया. दोनों ने हसन के हाथ-पैर बांधकर उसका गला दबा दिया, इससे उसकी मौत हो गई. उन्होंने बताया कि मृतक के परिजनों की तरफ से मिली तहरीर के बाद पुलिस ने जांच शुरू की. पुलिस ने जब रूबीना से पूछताछ की, तो पहले तो उसने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की लेकिन सख्ती से पूछताछ में उसने अपना जुर्म कबूल कर किया.

रूबीना ने बताया कि उसने अपने प्रेमी दानिश के साथ मिलकर पति की हत्या की है. पुलिस ने रूबीना की निशानदेही पर दानिश को उसके घर ठाकुरद्वारा से गिरफ्तार कर लिया. दोनों को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है.

Check Also

18 मई शनिवार को आपके भाग्य में क्या होगा खास, पढ़ें आज का राशिफल

      वैशाख मास, शुक्ल पक्ष, दशमी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, …