Breaking News
Home / breaking / सरकारी दफ्तर में खुलेआम शराब पीने लगी महिलाएं, मचा हड़कम्प

सरकारी दफ्तर में खुलेआम शराब पीने लगी महिलाएं, मचा हड़कम्प

 

फरीदाबाद। यहां सेक्टर 12 में आबकारी विभाग के कार्यालय में उस समय हड़कम्प मच गया जब कुछ महिलाएं शराब और बियर की बोतलें लेकर पहुंची और वहीं बैठ कर पेग लगाना शुरू कर दिया। महिलाओं का यह व्यवहार देखकर अधिकारियों को भी कुछ नहीं समझ आया। अलबत्ता लोगों की भीड़ जमा हो गई। कइयों ने इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

 

दरअसल, ये महिलाएं सेक्टर 48 में स्थित शराब ठेके को बंद करने की मांग लेकर आई थीं। वे काफी दिनों से इसका विरोध कर रही हैं। लेकिन जब आबकारी विभाग ने सुनवाई नहीं की तो महिलाओं को यह तरीका अपनाना पड़ा।

महिलाओं ने बकायदा महफिल जमाई और बोतलें खोलकर पेग लगाने लगीं। महिलाओं का यह रूप देखकर अफसर डर गए।

इसके बाद महिलाएं आबकारी विभाग के कमिश्नर को पास पहुंची तो वे आफिस से बाहर निकलने में कतरा रहे थे। लेकिन महिलाएं जबरन उनके चेम्बर मेंं जा पहुंची और कमिश्नर से भिड़ गई। इस दौरान बीच बचाव करने आई पुलिस के अधिकारियों को भी नहीं बख्शा। हालांकि बाद में लोगों ने रोती बिलखती और आक्रोशित महिलाओं को शांत कराया। कमिश्नर ने काफी दबाव के बाद अधिकारियों से सलाह लेकर उक्त ठेके के ठेकेदार को नोटिस देने की बात कही। वहीं 1 हफ्ते के अंदर ठेका शिफ्ट करने का आश्वासन दिया।

महिलाओं का कहना था कि सरकार को अपने रेवेन्यू की पड़ी है और हमारे बच्चे और पूरी फैमिली दारू के चक्कर में बर्बाद हो चुकी है।

Check Also

थानेदार के नाम पर घूस लेते पुलिस कांस्टेबल अरेस्ट

डूंगरपुर। राजस्थान में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाने के पुलिस कांस्टेबल …