Breaking News
Home / breaking / सरकार के दो साल पूरे, मोदी ने जारी किया गीत

सरकार के दो साल पूरे, मोदी ने जारी किया गीत

 

desh
नई दिल्ली। भाजपा नेतृत्व वाली राजग सरकार के दो वर्ष पूरे होने के मौके पर गुरूवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सरकार की उपलब्धियों को बयां करने के लिए ‘मेरा देश बदल रहा है…आगे बढ़ रहा है..’ गीत जारी किया है। सरकार देशभर में कार्यक्रम आयोजित कर जनता को अपने कामकाज के विषय में बताएंगी। इसी श्रृंखला में प्रधानमंत्री मोदी गुरूवार को दोपहर बाद उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में रैली करके सरकार की उपलब्धियां गिनाएंगे।
प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीटर पर जारी गीत के माध्यम से अपनी सरकार की दो साल की उपलब्धियों का लेखा-जोखा जनता के सामने पेश किया गया है। इस गीत में सरकार की योजनाओं और उससे लोगों को हुए फायदे के विषय में बताया गया है। 2 मिनट 49 सेकेंड अवधि के इस गीत को पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए लांच किया।
मोदी सरकार की दो वर्ष की सफलता का जश्न मनाने के लिए 26 मई से 15 जून तक कई कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। दिल्ली में शनिवार को एक भव्य कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। ये कार्यक्रम देशभर के 198 शहरों में आयोजित किए जाएंगे जिसे लेकर 33 टीमें बनाई गईं हैं। इन टीमों में केंद्रीय मंत्री, राज्य मंत्री समेत प्रदेश के नेता भी शामिल हैं।

Check Also

नशीला ज्यूस पिलाकर छात्रा से दुष्कर्म, गंदा वीडियो भी बना लिया

  जयपुर। कानोता थाना इलाके में नशीला पदार्थ पिलाकर कॉलेज छात्रा से दुष्कर्म करने का मामला …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *