Breaking News
Home / breaking / सरेआम युवती के सिर पर मारा हथौड़ा, फिर खुद ने फांसी लगाई

सरेआम युवती के सिर पर मारा हथौड़ा, फिर खुद ने फांसी लगाई

नई दिल्ली। उत्तर पूर्वी दिल्ली के ज्योति नगर में सिरफिरे युवक ने एक युवती पर हथौड़े से जानलेवा हमला कर दिया। इसके बाद हमलावर 24 वर्षीय शेखर गाजियाबाद के लोनी स्थित अपने घर पहुंचा और कमरे में फंदे से लटककर जान दे दी।

गंभीर रूप से घायल 22 वर्षीय युवती का पटपड़गंज के मैक्स अस्पताल में उपचार चल रहा है। पुलिस मामले में हत्या के प्रयास का केस दर्ज कर जांच कर रही है। प्राथमिक जांच में पता चला कि आरोपी युवती से एकतरफा प्यार करता था और उसकी शादी कहीं और तय होने से नाराज था।

 

युवती परिवार के साथ ज्योति नगर के मीत नगर में रहती है। परिवार में माता-पिता के अलावा एक बहन व तीन भाई हैं। पीड़िता एक कंपनी के स्टोर पर काम करती है, जबकि पिता का कपड़ा सिलाई का काम है।

सुबह युवती घर से स्टोर के लिए निकली। 20 फुटा रोड पर पीछे से आए शेखर ने करीब एक किलोग्राम के हथौड़े से उसके सिर पर वार कर दिया। युवती वहीं अचेत हो गई। यह देख आरोपी फरार हो गया। लोगों ने पीड़िता के घर सूचना दी। परिजन उसे जीटीबी अस्पताल ले गए। वहां से युवती को मैक्स अस्पताल रेफर कर दिया गया। युवती के सिर में हड्डी कई जगह से टूट गई है। उसे आईसीयू में रखा गया है।

यह भी देखें

शॉल का फंदा बनाया

वहीं, वारदात के बाद हमलावर शेखर लोनी स्थित अपने घर पहुंचा और कमरे में शॉल के फंदे से लटक गया। परिजनों ने देखा तो उसे तुरंत जीटीबी ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Check Also

भाजपा के पूर्व विधायक का महिला के बाल संवारते वीडियो वायरल, गाड़ी भी हुई सीज

हरिद्वार। ज्वालापुर विधानसभा के पूर्व विधायक रविदासाचार्य सुरेश राठौर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर …