Breaking News
Home / breaking / सोनिया गांधी से डरते हैं मोदी : केजरीवाल

सोनिया गांधी से डरते हैं मोदी : केजरीवाल

 

arvind kejariwal
नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अगुस्ता वेस्टलैंड हेलीकॉप्टर घोटाले में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की गिरफ्तारी की मांग की और कहा कि सोनिया से पूछताछ के दौरान पूरे मामले का खुलासा हो जाएगा। उन्होंने इस मामले में अभी तक सोनिया की गिरफ्तारी नहीं किये जाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी निशाने पर लिया और कहा कि वह सोनिया गांधी से डरते हैं।

अरविंद केजरीवाल शनिवार को यहां अगुस्ता वेस्टलैंड घोटाले में सोनिया गांधी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर जंतर-मंतर पर आयोजित आप के प्रदर्शन के दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। केजरीवाल ने प्रधानमंत्री मोदी पर सोनिया गांधी को बचाने का आरोप लगाते हुए कहा ‘इटली की सरकार ने दो साल के अंदर जांच पूरी कर दोषियों को सजा दिला दी, लेकिन मोदी सरकार ने इसकी जांच तक नहीं कराई है। मोदी जी की सोनिया गांधी को गिरफ्तार करने की हिम्मत नहीं हो रही है।’

केजरीवाल ने कहा कि मोदी को पता है कि यदि उन्होंने सोनिया गांधी की गिरफ्तारी करवाई तो उनके खुद के चिट्ठे खुल जाएंगे। कांग्रेस ने अपने राज में मोदी से जुड़ी कई गुप्त फाइलें छुपा कर रखी हैं। उन्होंने कहा कि चुनाव से पहले मोदी जी कहते थे रॉबर्ट वाड्रा कांग्रेस के दामाद हैं, देश के दामाद हैं, लेकिन चुनाव जीतने के बाद लगता है मोदी जी ने भी वाड्रा को गोद ले लिया है। मोदी जी में इतनी हिम्मत नहीं है कि वह रॉबर्ट वाड्रा के ऊपर सीबीआई रेड करवा सकें।
केजरीवाल ने मोदी से अपनी डिग्री को लेकर सफाई देने की मांग भी की। उन्होंने कहा प्रधानमंत्री ने अपने हलफनामे में झूठ बोला है। उनके पास डीयू से बीए की डिग्री नहीं है। मुख्यमंत्री ने कहा कि हालांकि प्रतिभा डिग्री की मोहताज नहीं होती, अगर मोदी जी 12 वीं पास हैं, देश सर आँखों पर उठा लेंगे, पर झूठ नहीं। एक बार प्रधानमंत्री देश से माफ़ी मांगें|
दिल्ली के रेस कोर्स मेट्रो स्टेशन के पास विरोध प्रदर्शन के दौरान आप कार्यकर्ताओं और पुलिस में झड़प भी हुई क्योंकि प्रधानमंत्री आवास की ओर जाने वाले सभी रास्ते पहले ही बंद कर दिए गये थे ।

Check Also

भाजपा के पूर्व विधायक का महिला के बाल संवारते वीडियो वायरल, गाड़ी भी हुई सीज

हरिद्वार। ज्वालापुर विधानसभा के पूर्व विधायक रविदासाचार्य सुरेश राठौर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *