Breaking News
Home / breaking / स्कूली छात्रा से बॉयफ्रेंड व दोस्तों ने किया गैंगरेप, अरेस्ट

स्कूली छात्रा से बॉयफ्रेंड व दोस्तों ने किया गैंगरेप, अरेस्ट

 

पुड्डुचेरी। पुड्डुचेरी में आरिविले पुलिस ने एक नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म के आरोप में तीन लोगों को आज अदालत में पेश किया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। इन तीनों ने इस छात्रा को नशीला पदार्थ पिलाकर कल रात इस घटना को अंजाम दिया था।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि तमिलनाडु के विल्लीपुरम जिले के नावारकुलाम की रहने वाली यह बच्ची यहां गाेरिमेदु के एक स्कूल में पढती है और उसका प्रेम प्रसंग एक इंजीनियरिंग छात्र नरेश के साथ चल रहा था।

 

पिछले कुछ दिनों से इस छात्रा ने नरेश से बातचीत बंद कर दी थी जिसे लेकर दोनों में काफी झगड़ा हुआ था और कल नरेश ने किसी बहाने से इस छात्रा को बातचीत के लिए बुलाया अपने मित्र राजा के घर शनिवार सुबह सेदारापेट ले गया। वहां इस छात्रा को नरेश ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाया और जब वह बेहोश हो गई तो तीनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

बच्ची के सुबह से घर नहीं लौटने पर उसके माता पिता ने आरिविले पुलिस थाने में एक शिकायत दर्ज कराई थी और शाम आठ बजे जब यह बच्ची बुरी हालत में घर पहुंची तो उसके माता पिता ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने बच्ची के बयान और चिकित्सा जांच के आधार पर इन तीनों को गिरफ्तार कर लिया। इन तीनों को कल रात ही जज के सामने पेश किया गया जहां से इन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

Check Also

भाजपा के पूर्व विधायक का महिला के बाल संवारते वीडियो वायरल, गाड़ी भी हुई सीज

हरिद्वार। ज्वालापुर विधानसभा के पूर्व विधायक रविदासाचार्य सुरेश राठौर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर …