Breaking News
Home / breaking / हाईटेंशन लाइन के टूटे तार ने बरपाया कहर, गोदाम व ट्रक में आग से 2 की मौत

हाईटेंशन लाइन के टूटे तार ने बरपाया कहर, गोदाम व ट्रक में आग से 2 की मौत

 

पटना। राजधानी पटना के सिटी इलाके में मंगलवार सुबह हाईटेंशन ने कहर बरपा दिया। उसका तार गिरने की वजह से एक गोदाम और ट्रक धधक उठा। हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई जबकि 3 लोग गंभीर रूप से झुलस गए हैं।

हादसा पटना सिटी के बाईपास थाना अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग 30 के पास हुआ। हाईटेंशन लाइन का तार अचानक पोल से टूटकर ट्रक पर गिर गया। वहां एक गोदाम पर ट्रक से केमिकल उतारा जा रहा था। तार गिरते ही ट्रक में आग लग गई और केमिकल की वजह से धमाका हो गया। साथ ही गोदाम में भी आग लग गई। आग की लपटें इतनी विकराल थीं कि दो अन्य गोदाम भी उसकी चपेट में आ गए।

घटना की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की 7 गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और आग बुझाने में जुट गई। गोदाम पूरी तरीके से जलकर खाक हो गए।

मौके पर मौजूद दो ठेले वाले इस घटना में बुरी तरीके से झुलस गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घायल तीन लोगों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गनीमत रही कि…

धमाके के बाद आग की लपटें मानो आसमान छू रही थी। जिस जगह आग लगी, वहां से महज 50 मीटर की दूरी पर एक पेट्रोल पंप भी है। गनीमत रही कि आग वहां तक नहीं पहुंची। अगर लपटें इस पेट्रोल पंप तक पहुंच जाती तो बड़े पैमाने पर जान-माल के नुकसान से इनकार नहीं किया जा सकता था।

Check Also

महिला थाने का सहायक उप निरीक्षक 15000 रुपए रिश्वत लेते अरेस्ट

टोंक/कोटा। राजस्थान में कोटा से गई भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने शुक्रवार को टोंक के महिला …