Breaking News
Home / breaking / हार्दिक पटेल का भाजपा पर पलटवार, कहा- नामर्द नहीं हूं

हार्दिक पटेल का भाजपा पर पलटवार, कहा- नामर्द नहीं हूं


अहमदाबाद। कथित सेक्स सीडी से चर्चा में आए पाटीदार नेता हार्दिक पटेल के एक अनजान युवती के साथ कथित सेक्स वीडियो सामने आने पर भाजपा पर सीधा हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि मैं नामर्द नहीं हूं, लेकिन मैं वीडियो में होता तो खुलकर सामने आता। यह वीडियो भाजपा की गंदी राजनीति का हिस्सा है।

जिसे जो बिगाडऩा है बिगाड़ ले। वह मर्द हैं, नपुंसक नहीं। अभी उनकी शादी भी होनी है। जो करना होगा सीना ठोक कर करूंगा। उन्होंने ट्वीट किया कि जिसको जो करना हैं कर ले, पीछे हटने वाला नहीं हूं। जम के लडऩे वाला हूं। 23 साल का हार्दिक अब बड़ा हो रहा है मुझे बदनाम करने में करोड़ों  खर्च किए जाते हैं किया जाता है।

अब गंदी राजनीति की शुरुआत हो गई हैं।मुझे बदनाम कर लो कोई फ़र्क़ नहीं पड़ेगा,लेकिन गुजरात की महिलाओ का अपमान किया जा रहा हैं।

जिसको जो करना हैं कर ले,पीछे हटने वाला नहीं हूँ।जम के लड़ने वाला हूँ। 23 साल का हार्दिक अब बड़ा हो रहा हैं। मुझे बदनाम करने में करोड़ों का ख़र्च किया जाता हैं।

— Hardik Patel
सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने के बाद हार्दिक ने तल्ख अंदाज में कहा कि वह इस मामले में 18 नवंबर को खुलासा करेंगे।
उधर उनके समर्थन के भरोसे गुजरात में लंबे समय के बाद सत्ता वापसी की उम्मीद लगाए बैठी कांग्रेस खुल कर उनके बचाव में उतर गई है।

यह भी पढ़ें

हार्दिक पटेल की कथित सेक्स सीडी से समूची राजनीति गरमाई, क्या है असल सच?

Check Also

 15 मई बुधवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, शुक्ल पक्ष, अष्टमी तिथि, वार बुधवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण मेष …