Breaking News
Home / breaking / होटल में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 5 युवतियों समेत 10 अरेस्ट

होटल में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 5 युवतियों समेत 10 अरेस्ट

 

सारण। बिहार में सारण जिला पुलिस ने भगवानबाजार थाना क्षेत्र में चल रहे एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ कर दस लोगों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि सूचना मिली थी कि भगवान बाजार मुहल्ला में छपरा जंक्शन के समीप स्थित एक होटल में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है‌।

सूचना के आधार पर पुलिस ने होटल में छापामारी कर पांच पुरुष और पांच युवतियों को आपत्तिजनक अवस्था में अलग-अलग कमरों से गिरफ्तार कर लिया। सूत्रों ने बताया कि गिरफ्तार किए गए सभी लोग छपरा नगर निगम क्षेत्र के निवासी है।

सड़क हादसे में पुत्र की मौत, पिता घायल

सारण जिले के गड़खा थाना क्षेत्र में सोमवार को सड़क दुर्घटना में एक बच्चे की मौत हो गई जबकि उसका पिता गंभीर रूप से घायल हो गया।

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि मेकी गांव निवासी रवीद्र सिंह अपने पूरे परिवार के साथ बाढ़ के कारण छपरा- मुजफ्फरपुर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 722 पर रह रहा था। एक अनियंत्रित दूध वाहन ने रवीन्द्र सिंह और उनके छह वर्षीय पुत्र नीरज कुमार को कुचल दिया।

इस घटना में पिता और पुत्र के घायल हो गए। परिजन उन्हें चिकित्सा के लिए नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र में लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने नीरज को मृत घोषित कर दिया है। सूत्रों ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पोस्टमॉर्टम कराए जाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

Check Also

18 मई शनिवार को आपके भाग्य में क्या होगा खास, पढ़ें आज का राशिफल

      वैशाख मास, शुक्ल पक्ष, दशमी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, …