Breaking News
Home / breaking / 15 दिनों तक फाइव स्टार होटल में रुकी महिला, फर्जी बिल देकर लगाया पांच लाख का चूना

15 दिनों तक फाइव स्टार होटल में रुकी महिला, फर्जी बिल देकर लगाया पांच लाख का चूना

नई दिल्ली। पुलिस ने फर्जी यूपीआई के जरिये पांच सितारा होटल से 5 लाख रुपये से अधिक की ठगी करने वाली महिला को गिरफ्तार किया है। झांसी रानी सैमुअल नामक ये महिला 15 दिनों तक दिल्ली के एक होटल में रुकी। इसके बाद फर्जी बिल देकर चली गई।

पुलिस अधिकारियों के अनुसार आरोपी महिला ने 30 दिसंबर, 2023 को एयरोसिटी के होटल पुलमैन में चेक इन किया था। वह यूपीआई से फर्जी पेमेंट कर 15 दिनों तक कमरा नंबर 1161 में रूकी। होटल अधिकारियों ने बताया कि आरोपी ने फर्जी बैंक बिल पेश कर होटल में सेवाओं के लिए लेनदेन किया और होटल को 5,88,176 रुपये का चूना लगाया। होटल को पता चला कि आरोपी महिला फर्जी भुगतान का इस्तेमाल कर रही है।

यह भी देखें

होटल के स्पा से पुष्टि करते समय यह भी पता चला कि महिला ने एक व्यक्ति की फर्जी पहचान के साथ 2,11,708 रुपये की सुविधाओं का लाभ उठाया है। महिला होटल से भागने लगी तो होटल कर्मचारियों ने उसे रोक लिया और पुलिस को सूचना दी।

जांच के बाद एयरपोर्ट थाना पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया। होटल की शिकायत के आधार पर महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। बाद में आरोपी महिला को जमानत पर रिहा कर दिया गया।

Check Also

8 साल का बच्चा 2 घन्टे के लिए बन गया थानेदार, राजस्थान पुलिस ने पूरी की इच्छा

  जयपुर. थैलेसीमिया बीमारी से पीड़ित 8 साल के हिमांशु सैनी को जयपुर के गांधीनगर थाने …