Breaking News
Home / breaking / परेश रावल बोले, अरुंधति रॉय को बांध देना चाहिए जीप के आगे

परेश रावल बोले, अरुंधति रॉय को बांध देना चाहिए जीप के आगे

paresh rawal

 

नई दिल्ली। बीजेपी सांसद एवं मशहूर एक्टर परेश रावल ने एक ट्वीट में कहा कि कश्मीर में पत्थरबाज को आर्मी की जीप के आगे बांधने से बेहतर है कि अरुंधति रॉय को इसके आगे बांधा जाए। उनके इस बयान के बाद कश्मीर की राजनीति फिर गरमा गई है।

उधर सेना ने कश्मीर में सेना के काफिले को पत्थरबाजों से बचाने के लिए कश्मीरी युवक को जीप के बोनट पर बांधकर आगे चलाने वाले मेजर को सेना ने सम्मानित किया है।

add kamal
अरुंधति रॉय बुकर प्राइज विनर राइटर हैं। उन्हें निशाने पर लेटे हुए परेश रावल ने रविवार रात एक ट्वीट किया। उन्होंने लिखा-पत्थरबाज को आर्मी जीप के आगे बांधने की जगह अरुंधति रॉय को इसके आगे बांधा जाना चाहिए।

इसके बाद कई लोगों ने रावल के ट्वीट पर जवाब दिए। एक ट्वीट का जवाब देते हुए रावल ने कहा-हमारे पास ढेर सारी और कई तरह की च्वाइस हैं।

keva bio energy card-1

मालूम हो कि कश्मीर में पिछले महीने जब जमकर पत्थरबाजी हो रही थी तब आर्मी ने एक पत्थरबाज को पकड़कर जीप के आगे बांध दिया था।

इसका वीडियो भी वायरल हुआ था और लोगों ने इस पर रिएक्शन भी दिए थे। अब सेना ने कश्मीरी युवक को जीप के बोनट पर बांधकर आगे चलाने वाले मेजर को सेना ने सम्मानित किया है।

उन्हें उनकी विशिष्ट सेवा के लिए थलसेना अध्यक्ष की ओर से प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया है। इससे पहले इस घटना के खिलाफ जनाक्रोश को देखते हुए सेना ने इस मेजर के खिलाफ कोर्ट ऑफ इन्क्वॉयरी बैठाई थी लेकिन इस जांच में मेजर गोगोई को क्लीन चिट मिल गई थी।

Check Also

महिला थाने का सहायक उप निरीक्षक 15000 रुपए रिश्वत लेते अरेस्ट

टोंक/कोटा। राजस्थान में कोटा से गई भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने शुक्रवार को टोंक के महिला …