Breaking News
Home / breaking / breaking news : सेक्स स्कैंडल में फंसे संदीप कुमार आप पार्टी से निलंबित

breaking news : सेक्स स्कैंडल में फंसे संदीप कुमार आप पार्टी से निलंबित

mla sandeep kumar

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी ने सेक्स स्कैंडल में फंसे अपने पूर्व मंत्री और सुल्तानपुर माजरा से विधायक संदीप कुमार को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से शनिवार को निलंबित कर दिया है।

add
आप पार्टी की सर्वोच्च निर्णय लेने वाली राजनीतिक मामलों की समिति (पीएसी) ने शनिवार सुबह यह फैसला लिया है। पार्टी सूत्रों के मुताबिक संदीप कुमार के आचरण से पार्टी की छवि पर असर पड़ा और पार्टी को शर्मिंदगी झेलनी पड़ रही है। इसलिये उन्हें पार्टी से निलंबित करने के अलावा पार्टी के पास कोई विकल्प नहीं बचा था।
हालांकि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवेाल ने संदीप कुमार को बुधवार को ही महिला-बाल विकास मंत्री के पद से हटा दिया था लेकिन केजरीवाल ने अपने वीडियो सन्देश में इशारा किया था कि सरकार के स्तर पर कार्रवाई के बाद पार्टी के स्तर पर भी कार्रवाई होगी।
इस मामले में विपक्ष ने केजीरवाल पर लगातार प्रहार किया। विपक्ष का आरोप था कि नैतिकता का दावा भरने वाली पार्टी ने संदीप कुमार को मंत्रीमंडल से बर्खास्त किया, लेकिन उनको पार्टी से क्यों नहीं निकला गया।
गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी के मंत्री संदीप कुमार की एक सीडी सामने आई थी। इस सीडी में संदीप कुमार दो महिलाओं के साथ आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रहे थे।है।
जानकारी के मुताबिक मामले में पूछतीछ जारी है और सेक्स सीडी का सच जानने के लिए बर्खास्त मंत्री संदीप कुमार को पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है, लेकिन उससे पहले उन सभी फोटोग्राफ और वीडियो की फोरेंसिक जांच कराई जाएगी। दूसरी ओर संदीप कुमार सीडी में स्वयं के होने से इंकार कर चुके हैं।

Check Also

8 साल का बच्चा 2 घन्टे के लिए बन गया थानेदार, राजस्थान पुलिस ने पूरी की इच्छा

  जयपुर. थैलेसीमिया बीमारी से पीड़ित 8 साल के हिमांशु सैनी को जयपुर के गांधीनगर थाने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *