Breaking News
Home / breaking / MMS लीक होने पर अंजली अरोड़ा ने अब दर्ज कराई एफआईआर

MMS लीक होने पर अंजली अरोड़ा ने अब दर्ज कराई एफआईआर

 

मुंबई। सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अंजलि अरोड़ा कुछ समय पहले एमएमएस वीडियो लीक होने की वजह से चर्चा में आई थीं। इसकी वजह से अंजलि बुरी तरह ट्रोल हुई थीं। बाद में एक्ट्रेस ने बयान दिया था कि वीडियो में दिख रही लड़की वो नहीं हैं। इस मामले में अब डेढ़ महीने बाद एक्ट्रेस ने एफआईआर दर्ज कराई है।

कच्चा बादाम गर्ल के नाम से मशहूर अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) सोशल मीडिया की सबसे पॉपुलर इन्फ्लुएंसर्स में से एक हैं। हालांकि, वह आए दिन किसी न किसी बात पर आलोचकों के निशाने पर भी आ जाती हैं। बात साल 2022 की है, जब अंजलि को एमएमएस वीडियो लीक मामले में खूब ट्रोलिंग सहनी पड़ी थी।

कंगना रनोट के रियलिटी शो ‘लॉक अप सीजन 1‘ के बाद अंजली अरोड़ा (Anjali Arora) का एमएमएस वीडियो लीक हो गया था, जिसने विवाद पैदा कर दिया था। अंजलि को जमकर ट्रोल किया गया। बाद में एक्ट्रेस ने बयान जारी करते हुए साफ कर दिया था कि वीडियो में वो नहीं हैं। किसी ने वीडियो के साथ छेड़छाड़ किया है। अब डेढ़ साल बाद अंजलि ने आरोपियों के खिलाफ एक्शन लिया है।

इंस्टैंट बॉलीवुड के मुताबिक, अंजलि अरोड़ा ने मोर्फ्ड एमएमएस लीक मामले में FIR दर्ज कराई है। शिकायत के बाद पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। एक्ट्रेस ने सिर्फ एफआईआर दर्ज नहीं कराया है। कहा जा रहा है कि वह यूट्यूबर्स और पब्लिशिंग हाउस समेत उन लोगों के खिलाफ मानहानि का केस करेंगी, जिन्होंने सोशल मीडिया पर उन्हें बदनाम किया है। इंस्टाग्राम पेज ने एफआईआर की कॉपी भी ऑनलाइन शेयर की है।

यह भी देखें

 

डेढ़ साल बाद अंजलि अरोड़ा के एक्शन लिए जाने से कुछ यूजर्स सवाल उठा रहे हैं। एक ने कमेंट किया, “इतने टाइम बाद याद आया। मुझे लगता है कि बिग बॉस 18 में आने के लिए खुद मैटर उछालने की कोशिश कर रही। लोग भूल गए थे और शायद ये भी, लेकिन इनको अब याद आया। उस मैटर को उछालने से थोड़ी पब्लिसिटी मिल जाएगी और जस्टिफिकेशन के लिए बिग बॉस तो है।

Check Also

8 साल का बच्चा 2 घन्टे के लिए बन गया थानेदार, राजस्थान पुलिस ने पूरी की इच्छा

  जयपुर. थैलेसीमिया बीमारी से पीड़ित 8 साल के हिमांशु सैनी को जयपुर के गांधीनगर थाने …