Breaking News
Home / breaking / PM मोदी कल सुबह 10 बजे करेंगे देशवासियों काे संबोधित

PM मोदी कल सुबह 10 बजे करेंगे देशवासियों काे संबोधित

नई दिल्ली। कोरोना महामारी से निपटने के लिए सरकार के राष्ट्रव्यापी अभियान के तहत देशवासियों को आगे की रणनीति से अवगत कराने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मंगलवार सुबह दस बजे देशवासियों को संबोधित करेंगे।

प्रधानमंत्री कार्यालय ने एक टि्वट कर कहा है, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 14 अप्रैल को सुबह दस बजे राष्ट्र को संबोधित करेंगे। कोरोना महामारी के मद्देनजर मोदी का राष्ट्र के नाम यह चौथा संबोधन होगा।

मोदी ने गत 24 मार्च को देशवासियों से मुखातिब होते हुए कोरोना महामारी से निपटने की रणनीति के तहत देश भर में 21 दिन की पूर्णबंदी की घोषणा की थी। यह अवधि कल यानी मंगलवार को ही समाप्त होनी है।

मोदी ने गत शनिवार को कोरोना महामारी से निपटने की रणनीति तय करने के लिए सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक की थी। इस बैठक में पूर्णबंदी की अवधि बढाने कोे लेकर लगभग सहमति बन गयी थी। प्रधानमंत्री देशवासियों को इस सहमति के आधार पर कोरोना से लड़ने के लिए भविष्य में उठाये जाने वाले कदमों तथा पूर्णबंदी की अवधि बढाने या न बढाने के निर्णय से अवगत करायेंगे। इस बैठक के बाद कुछ राज्याें ने अपने यहां पूर्णबंदी की अवधि 30 अप्रैल तक बढाने की घोषणा पहले ही कर दी है।

इससे पहले संसद में सभी दलों के नेताओं के साथ बैठक में भी मोदी ने कहा था कि देश में कोरोना संक्रमण के मामलों की बढ़ती संख्या के मद्देनजर राज्यों, जिला प्रशासन और विशेषज्ञों ने पूर्णबंदी की अवधि बढाने का सुझाव दिया है।

Check Also

भाजपा के पूर्व विधायक का महिला के बाल संवारते वीडियो वायरल, गाड़ी भी हुई सीज

हरिद्वार। ज्वालापुर विधानसभा के पूर्व विधायक रविदासाचार्य सुरेश राठौर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर …