Breaking News
Home / breaking / RSS कार्यालय के पास बम फटा, 4 स्वयंसेवक गंभीर घायल

RSS कार्यालय के पास बम फटा, 4 स्वयंसेवक गंभीर घायल

add kamal

कोझिकोड़ (केरल.)। जिले के नदापुरम के नजदीक राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यालय पर कुछ अज्ञात लोगों ने बम फेंका, जिसमें चार संघ कार्यकर्ता घायल हो गए।

पुलिस ने बताया कि कलाची में गुरुवार रात को करीब साढ़े आठ बजे यह घटना घटी। घायलों की पहचान बाबू, विनेश, सुधीर और सुनील के रूप में हुई है।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि बाबू और विनेश गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें कोझिकोड़ मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि दो अन्य को यहां के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया। उन्होंने बताया कि इस हमले के पीछे के कारणों का पता लगाने के लिए जांच की जा रही है।

केरल में अपने कार्यकर्ताओं की हत्या के मुद्दे पर नागपुर से लेकर बेंगलुरु तक और वडोदरा से लेकर उज्जैन तक आरएसएस पहले ही सड़क पर हैं।

आरएसएस का आरोप है कि केरल में सीपीएम के सत्ता में आने के बाद 8 महीने में 12 कार्यकर्ताओं की हत्या हुई है।

आरएसएस ने आरोप लगाया कि राज्य में पिछले 20 साल में उनके 250 कार्यकर्ताओं की हत्या हो चुकी है। केरल में पहले वामपंथियों और कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के बीच खूनी हिंसा होती रही है लेकिन पिछले एक दशक में अब ये लड़ाई आरएसएस और लेफ्ट के बीच हो रही है।

blast

केरल में पिछले दिनों आरएसएस स्वयंसेवकों की हत्या के बाद से ही माहौल गरमाया हुआ है। देशभर में केरल सरकार के खिलाफ आरएसएस उग्र प्रदर्शन कर रहा है  इसी बीच आरएसएस प्रचारक कुंदन चन्द्रावत ने केरल के सीएम का सिर काटकर लाने वाले को 1 करोड़ रुपए का इनाम देने की घोषणा कर सनसनी फैला दी।

माना जा रहा है कि इसी के जवाब में गुरुवार रात साजिशपूर्वक बम विस्फोट किया गया है।

keva bio energy card-1

Check Also

खुले आसमां तले काटनी पड़ी रही रातें, कैंप में रुके चारधाम तीर्थयात्रियों का हंगामा

ऋषिकेश। इस बार चार धाम यात्रा पटरी से उतर चुकी है। प्रशासनिक अधिकारियों की अदूरदर्शिता …