Breaking News
Home / breaking / जयपुर में महिला से रिश्वत में इज्जत मांगने वाला असिस्टेंट कमिश्नर अरेस्ट

जयपुर में महिला से रिश्वत में इज्जत मांगने वाला असिस्टेंट कमिश्नर अरेस्ट

जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो द्वारा एक पुलिस अधिकारी को एक मामले में महिला से अस्मत मांगने पर गिरफ्तार करने का मामला सामने आया है।

ब्यूरो के महानिदेशक बीएल सोनी के अनुसार इस मामले में जयपुर शहर (पूर्व) जिले की महिला अत्याचार अनुसंधान शाखा के प्रभारी सहायक पुलिस आयुक्त कैलाश बोहरा को आज गिरफ्तार किया गया।

 

आरोपी ने दुष्कर्म के मामले की जांच के लिए पीड़िता से पहले रिश्वत मांगी, रिश्वत नहीं मिलने पर पीड़िता को बार बार जांच के नाम पर कार्यालय बुलाकर अस्मत मांगना शुरु कर दिया और परेशान करने लगा। इससे परेशान होकर पीड़िता ने ब्यूरो में इसकी गत छह मार्च को शिकायत दर्ज कराई थी।

इस पर ब्यूरो ने सत्यापन कराकर रविवार को जब आरोपी ने पीड़िता को छुट्टी के दिन कार्यालय बुलाया और अंदर से कमरा बंद कर लेने के बाद इशारा मिलने पर मौके पर पहुंच कर बोहरा को इस मामले में गिरफ्तार कर लिया।

उल्लेखनीय है कि महिला ने जवाहर सर्किल थाने में एक युवक तथा अन्य लोगों के खिलाफ दुष्कर्म, धोखाधड़ी सहित तीन मुकदमे दर्ज कराए थे, इनकी जांच बोहरा कर रहे थे। ब्यूरो टीम आरोपी के निवास एवं अन्य ठिकानों की भी तलाशी ले रही है।

Check Also

थानेदार के नाम पर घूस लेते पुलिस कांस्टेबल अरेस्ट

डूंगरपुर। राजस्थान में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाने के पुलिस कांस्टेबल …