Breaking News
Home / breaking / बागी ललित भाटी ने भाई के पक्ष में नाम वापस लिया, भतीजी की मुश्किलें बढ़ीं

बागी ललित भाटी ने भाई के पक्ष में नाम वापस लिया, भतीजी की मुश्किलें बढ़ीं

अजमेर। विधानसभा सीट अ​जमेर दक्षिण से कांग्रेस के बागी ​ललित भाटी ने गुरुवार को पार्टी प्रत्याशी एवं भाई हेमन्त भाटी के पक्ष में नाम वापस ले लिया। इसे कांग्रेस पार्टी की रूठों को मनाने की दिशा में बडी सफलता के तौर पर देखा जा रहा है।

साथ ही अब भाजपा प्रत्याशी अनिता भदेल के लिए भी मुकाबला कड़ा हो गया है। भदेल भी रिश्ते में भाटी बन्धुओं की भतीजी लगती हैं।

देखें वीडियो

विधानसभा चुनावों में अजमेर दक्षिण सीट से कांग्रेस का टिकट नहीं मिलने से बगावत पर उतरे ललित भाटी ने अपने ही छोटे भाई हेमन्त भाटी के खिलाफ ताल ठोककर एक बारगी मुकाबले को कडा बना दिया था। वे बराबर इस बात का दावा करते रहे कि उन्होंने नामांकन चुनाव लडने के लिए भरा है, साथ ही उन्होंने पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी पर जुबानी तीर चलाने में कोई कसर बाकी नही छोडी।

इस बीच दो दिन में बदले राजनीतिक घटनाक्रम और पार्टी के आला नेताओं की समझाइश के बाद उन्हें पार्टी प्रत्याशी हेमन्त भाटी की जीत सुनिश्चित करने का वास्ता देकर मना लिया गया। ललित भाटी ठीक 2 बजकर 30 मिनट पर अजमेर कलेक्ट्रेट पहुंचे तथा तीन बजने में 5 मिनट पहले रिटर्निंग अधिकारी के समक्ष नाम वापस लेने का आवेदन पेश कर दिया।

Check Also

भाजपा के पूर्व विधायक का महिला के बाल संवारते वीडियो वायरल, गाड़ी भी हुई सीज

हरिद्वार। ज्वालापुर विधानसभा के पूर्व विधायक रविदासाचार्य सुरेश राठौर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर …