Breaking News
Home / breaking / अजमेर डेयरी चेयरमैन रामचंद्र चौधरी पर युवती ने जड़ा रेप का आरोप

अजमेर डेयरी चेयरमैन रामचंद्र चौधरी पर युवती ने जड़ा रेप का आरोप

अजमेर। अजमेर डेयरी के चैयरमेन रामचंद्र चौधरी पर एक युवती ने रेप का आरोप लगाया है। घटना 4 अक्टूबर की बताई जा रही है। पीडिता बुधवार को इस मामले में शिकायत दर्ज कराने रामगंज थाने पहुंची।

भीलवाड़ा जिले के गुलाबपुरा निवासी पीडित युवती ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि वह अजमेर डेयरी में ही काम करती है। घटना वाले दिन चौधरी ने अपराहन करीब साढे तीन बजे उसे अपने कमरे में बुलाया। अंदर जाते ही उन्होंने दरवाजा बंद कर दिया। भीतर जबरजस्ती की तथा बलात्कार किया।

वहां से जब अपने रूम पर जाने को निकली तो उन्होंने डेयरी के गजराज नामक ठेकेदार को पीछे लगा दिया ताकि मैं बाहर किसी से मिल कर शिकायत न कर सकूं। डर के मारे में मैं अपने रूम पर जाने के बजाय अपनी एक सहेली के घर चली गई। पीछा करते हुए गजराज वहां तक पहुंच गया।

युवती ने आरोप लगया कि मामले को रफादफा करने के लिए चौधरी मुझ पर दबाव बना रहे हैं। सोसायटी के दूसरों लोगों के जरिए यह चाह रहे हैं कि पैसे ले देकर बात खतम हो जाए। मुझे जान माल का खतरा है।

युवती ने आरोप लगाया कि चौधरी ने अन्य कई महिलाओं का शोषण किया है लेकिन वे डर के मारे चुप हैं, मेरे आवाज उठाने के बाद उनकी भी हिम्मत बढी है। वे भी मेरा साथ देंगी। मैने महिला आयोग और मानवाधिकार आयोग को भी इस मामले में शिकायत भेजी है। वहां से भी फिलहाल कोई कार्रवाई या जवाब नहीं आया है। रामगंज पुलिस स्टेशन आकर भी आज ​रिपोर्ट दी है।

दूसरी ओर चौधरी का कहना है कि युवती पक्की नौकरी और रुपयों के लिए ब्लैकमेल करना चाह रही है।

नकबजन गिरोह के पांच सदस्य अरेस्ट

अजमेर के क्रिश्चियनगंज थाना पुलिस ने चैन स्नैचिंग, वाहन चोरी और नकबजन गिरोह के पांच सदस्यों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

अजमेर उत्तर वृत्ताधिकारी डॉ. प्रियंका रघुवंशी ने आज पत्रकारों को बताया कि पिछले तीन महीनों में बाईक सवारों द्वारा राह चलती महिलाओं के गले की चेन तोड़ने, रात्रि में नकबजनी तथा वाहन चोरी की अलग अलग घटनाओं की जांच पड़ताल के बाद इन वारदातों को अंजाम देने वाले थाना क्षेत्र से ही जुड़े पांच अपराधियों शंकर उर्फ देव गुर्जर, रमजान खान, करण, शैतान सिंह रावत और सुनील रावत को गिरफ्तार कर लिया।

उन्होंने बताया कि आरोपियों ने क्षेत्र में 14 वारदातें करना कबूल किया है। अभियुक्तगण इसी क्षेत्र के निवासी हैं। ये नशा करने के आदि है। वे क्षेत्र की कॉलोनियों में घूमकर पहले रैकी करते है फिर वारदात को अंजाम देते है। पुलिस सभी आरोपियों से गहनता से पूछताछ करने में जुटी है।

Check Also

18 मई शनिवार को आपके भाग्य में क्या होगा खास, पढ़ें आज का राशिफल

      वैशाख मास, शुक्ल पक्ष, दशमी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, …