Breaking News
Home / breaking / अलवर की पूनम शर्मा थी आशीष प्रभाकर के साथ

अलवर की पूनम शर्मा थी आशीष प्रभाकर के साथ

img_20161223_145401

जयपुर खुदकशी मामले में हुई मृतका की पहचान

जयपुर। एटीएस के एएसपी आशीष प्रभाकर द्वारा गुरुवार रात जयपुर में महिला मित्र व खुद को गोली मार कर खुदकुशी करने के मामले में पुलिस ने शुक्रवार को मृतका की पहचान कर ली है। मृतका पूनम शर्मा (25) मूलत: अलवर की रहने वाली थी और यहां किराए से रह कर राजस्थान प्रशासनिक सेवा (आरएएस) परीक्षा की तैयारी कर रही थी। पुलिस ने देर रात ही दोनों शव अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए महात्मा गांधी अस्पताल में रखवाए थे।

add kamal

शुक्रवार सुबह पुलिस के आला अधिकारी अस्पताल में मौजूद रहे। आशीष प्रभाकर का शव पोस्टमार्टम के बाद उनके परिजन को सौंप दिया है। युवती के शव का पोस्टमार्टम उसके परिजन के आने के बाद किया जाएगा। एएसपी द्वारा गोली मारने की घटना को लेकर शुक्रवार को पुलिस मुख्यालय, एटीएस व जयपुर कमिश्नरेट में कई तरह की चर्चाएं चलती रही।

kewa-product

मृतक एएसपी के दो बच्चे हैं। शुक्रवार सुबह अस्पताल में प्रभाकर के परिजन व उनके ससुराल पक्ष के लोग भी मौजूद थे। प्रारंभिक जांच में पूरा मामला आपसी रिश्तों में कड़वाहट का सामने आया है। बताया जा रहा है कि मृतक युवती द्वारा किसी बात को लेकर प्रभाकर पर दबाव बनाया जा रहा था जिसके चलते प्रभाकर के घर में भी तनाव था। पुलिस मृतका का मोबाइल जब्त कर उसकी जांच कर रही है।

पत्रकारिता भी कर चुके

अजमेर के रहने वाले युवा आशीष प्रभाकर पढ़ाई के बाद अजमेर से प्रकाशित एक राष्ट्रीय अखबार में भी पत्रकारिता कर चुके थे। उनके पिता मशहूर साहित्यकार प्रफुल्ल प्रभाकर को अजमेर का बच्चा-बच्चा पहचानता है। आशीष स्वभाव से संजीदा थे। पत्रकारिता के साथ-साथ वे प्रशासनिक सेवा में जाने की तैयारी में भी जुटे रहे। उनकी ख़ुदकुशी की खबर से अजमेर के साहित्य व पत्रकारिता जगत को भी झटका लगा है।

Check Also

भाजपा के पूर्व विधायक का महिला के बाल संवारते वीडियो वायरल, गाड़ी भी हुई सीज

हरिद्वार। ज्वालापुर विधानसभा के पूर्व विधायक रविदासाचार्य सुरेश राठौर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर …